सड़क हादसे में Instagram स्टार राउडी भाटी की मौत, दो दोस्त घायल

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसे में इंस्टाग्राम स्टार राउडी भाटी की मौत हो गई। जबकि दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

मूलरूप से बुलंदशहर के सिकंदराबाद निवासी रोहित भाटी सोशल मीडिया पर राउडी भाटी के नाम से मशहूर थे। रावडी फिलहाल ग्रेटर नोएडा की चाई सेक्टर स्थित निंबस सोसाइटी में रहते थे। रविवार रात वह दोस्तों के साथ नोएडा से फ्लैट पर लौट आए थे। सोमवार तड़के सवा तीन बजे रावडी अपने साथी दनकौर के अट्टा गांव निवासी मनोज और आतिश को घर छोड़ने जा रहे थे। इसी दौरान उनकी तेज रफ्तार कार चूहड़पुर अंडरपास के करीब अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए।

बीटा-2 थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि रावडी ड्राइविंग सीट पर बैठे थे। उनके सिर में गंभीर चोट आई थी। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने रावडी को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल मनोज और आतिश का इलाज जारी है।

तेज रफ्तार के कारण कार हुई बेकाबू
पुलिस की जांच में पता चला है कि जहां हादसा हुआ वहां मोड़ था। तेज रफ्तार से कार बेकाबू हो गई। पुलिस ने बताया कि यदि कार की रफ्तार कम होती तो पेड़ पर टकराने से कार को रोका जा सकता था। बता दें कि यह कार बाएं तरफ से पेड़ में टकराई। कार की बाएं तरफ का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और अगला शीशा भी टूट गया।

रावडी के इंस्टाग्राम पर नौ लाख फालोअर्स
रावडी भाटी के इंस्टाग्राम पर नौ लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। प्रशंसकों ने उनके नाम से भी कई अकाउंट बना रखे हैं। यू-ट्यूब पर भी उनके कई एक्टिंग, डायलॉग और गाने आदि के वीडियो हैं। अंतिम यात्रा में रावडी के फॉलोअर्स भी शामिल हुए।

Exit mobile version