आतंकी लांडा ने दिल्ली पुलिस को दी धमकी, पंजाब में कदम रखा तो अच्छा नहीं होगा

दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के ताबड़तोड़ एक्शन से बौखलाए कनाडा में बैठे एक गैंगस्टर लखबीर सिंह लांडा द्वारा स्पेशल सेल को धमकी देने का मामला सामने आया है। गैंगस्टर ने स्पेशल सेल को धमकी दी है कि अब अगर उनके किसी भी अधिकारी ने अगर पंजाब में कदम रखा तो अंजाम बुरा होगा।

पंजाब से फरार होकर कनाडा में बैठा यह गैंगस्टर लांडा पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारों पर काम करता है। लांडा ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में उसने यह धमकी दी थी कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के सभी अफसरों की फोटो हमारे पास हैं। अगर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के किसी भी अफसर ने पंजाब में कदम रखा तो उसका अंजाम बुरा होगा।

लखबीर सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख कर दावा किया है कि उसने इटली में गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी का मर्डर करवा दिया है। लखबीर सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘हरप्रीत सिंह दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और Raw की मुखबिरी कर रहा था इसलिए मैंने उसकी हत्या करवा दी है। 

बता दें कि, पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस मामले में कई गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाने में मदद की थी।

Exit mobile version