भाजपा का वीडियो बम, केजरीवाल के करीबी मुकेश गोयल ने जेई से एक खोखा मांगा

File Photo

दिल्ली। दिल्ली में एमसीडी चुनाव की घोषणा के बाद से आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। बीजेपी ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दावा किया कि आप नेता मुकेश नेता गोयल रंगे हाथों 1 करोड़ रूपये लेते हुए पकड़े गए है। बीजेपी ने इस दौरान एक स्टिंग ऑपरेशन भी मीडिया को दिखाया। वहीं, भाजपा के आरोपों और इस स्टिंग वीडियो को AAP नेता मुकेश गोयल ने फर्जी करार दिया है। आप नेता ने कहा है कि वह आरोप लगाने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे।

शुक्रवार सुबह स्टिंग वीडियो जारी करने के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि इस भ्रष्टाचार की स्क्रिप्ट लिखने वाला और कोई नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल हैं। स्टिंग मास्टर का स्टिंग हुआ है। केजरीवाल कट्टर भ्रष्ट पार्टी के भ्रष्टतम नेता है। मुकेश गोयल अरविंद केजरीवाल का दायां हाथ हैं। भाजपा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के कहने पर मुकेश गोयल को प्रभारी के तौर पर मध्य प्रदेश भेजा है। उन्होंने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता के दौरान यह भी कहा कि यह स्टिंग आम आदमी पार्टी की वास्तविकता को उजागर कर रहा है। आम आदमी पार्टी ने कहा था कि भ्रष्टाचार मुक्त करना है। भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए नागरिक मोबाइल से स्टिंग कर सकते हैं। ऐसा भी AAP के द्वारा कहा गया था।

वीडियो में सुना जा सकता है कि एक व्यक्ति जिसे भाजपा मुकेश गोयल बता रही…वह जेई से कहता है…’10-20 लाख मेरा स्टैण्डर्ड नहीं हैं। यह आम आदमी पार्टी का स्टैण्डर्ड नहीं हैं।इतना लेके अइयो तो मत अइयो। 20-25 या 50 लाख लेकर नहीं आना, मिनिमम प्राइस (1 पैसा यानी एक करोड़) लेकर ही आना और अगर मिनिमम प्राइस नहीं दोगे तो तुम्हें ट्रांसफर कर दिया जाएगा।’ 

उधर, भाजपा के आरोपों पर आम आदमी पार्टी के नेता मुकेश गोयल ने स्टिंग को फर्जी करार दिया है। उन्होंने कहा कि न तो मैं पार्षद हूं और न किसी दल का नेता हूं। छह माह से निगम भंग है। स्टिंग में उसी व्यक्ति की तस्वीर दिखाई जा रही है लेकिन मेरी तस्वीर नहीं है। यह पूरी तरह से झूठ है।

Exit mobile version