AAP विधायक ने भाजपा प्रवक्ता से जोड़ा अफताब का कनेक्शन, प्रवक्ता ने मानहानि के तहत भेजा नोटिस

दिल्ली। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आम आदमी पार्टी (AAP) नेता नरेश बाल्यान को लीगल नोटिस भेजा है। आप नेता ने कहा था था कि महरौली हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का भाजपा प्रवक्ता से संबंध है।

आप विधायक नरेश बालयान ने अपने ट्वीट में आरोप लगाते हुए कहा कि श्रद्धा वाकर की हत्या कर उसे 35 टुकड़े में काटने वाला आफताब पूनावाला और भाजपा नेता शहजाद पूनावाला में क्या रिश्ता है? लोग सोशल मीडिया मीडिया पर आवाज उठा रहे हैं। लोग जानना चाहते है, अगर कोई रिश्ता नहीं हो तो शहजाद पूनावाला भाग क्यों रहे हैं? मीडिया में आकर सफाई दें।

वहीं शहजाद पूनावाला ने मामले में आप विधायक के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है। ट्वीट कर कहा कि मेरे वकील ने नरेश बालियान के खिलाफ उनके निराधार और छवि को नुकसान पहुंचाने वाले बयानों के लिए कार्यवाही शुरू कर दी है। नरेश बाल्यान को अपने कानूनी नोटिस में शहजाद ने कहा कि ट्वीट गलत, तुच्छ और अपमानजनक है। नोटिस में कहा गया है कि यह जानते हुए भी कि मेरे मुवक्किल का आफताब पूनावाला से कोई संबंध नहीं है आपने मेरे मुवक्किल को बदनाम करने के लिए जानबूझकर यह ट्वीट किया है।

इसने यह भी कहा कि शहजाद पूनावाला लाई डिटेक्टर टेस्ट देने के लिए तैयार है कि वह आफताब पूनावाला से संबंधित नहीं है। नोटिस में कहा है, “मेरे मुवक्किल को उसके दोस्तों, रिश्तेदारों, आम लोगों, समर्थकों और समाज के अन्य सदस्यों से कई फोन आ रहे हैं। सभी इस अफवाह के बारे में पूछ रहे हैं।”

Exit mobile version