अपनी ही गाड़ी चोरी करने वाला युवक गया जेल, पिता ने कराई एफआईआर

प्रतीकात्मक चित्र

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर में बेटे की चोरी की आदतों से परेशान एक पिता ने उसे और उसके साथियों को गिरफ्तार कराकर जेल भिजवा दिया। बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी ही चार पहिया वाहन चोरी कर ली थी। जांच में जब मामला सामने आया तब भी एक पिता ने अपने बेटे के खिलाफ कार्रवाई करने से पीछे नहीं हटे।

जानकारी के अनुसार रानीडीहा निवासी मोहम्मद खालिद रानीडीहा चौराहे पर किराना की दुकान चलाते हैं। उनके पास समान लादने वाली एक टाटा मैजिक गाड़ी है। 12 नवम्बर 2022 की रात वह गाड़ी लेकर खोरबार पोखरे पर गए थे। गाड़ी खड़ी कर वह किसी मित्र से मिलने चले गए। इतने में उनकी गाड़ी को उनके बेटे एजाज ने चोरी कर ली।

बेटे के चोरी की आदत से परेशान मोहम्मद खालिद ने खोराबार पुलिस को चोरी की तहरीर दी। अज्ञात पर चोरी का केस दर्ज कर हल्का दरोगा रिजवान ने चोरी हुई गाड़ी बरामद कर लिया। साथ ही उन्होंने चोरी के आरोपी एजाज अहमद, उसके साथी पप्पू भारती निवासी जंगल गौरी लुठईया थाना झंगहा और सूरज राजभर निवासी जमुना सिंह का मठिया थाना कोतवाली को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने चोरी की गाड़ी पर लदा 2 लोहे का गेट भी बरामद किया है। यह गेट इन लोगों ने रानीडीहा स्थित वर्मा ज्वेलर्स वाली गली से चुराया था। चोरी की गाड़ी और लोहे का गेट बेचने तीनों जा रहे थे की इसी दौरान पकड़े गए। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया।

Exit mobile version