‘केजरीवाल जी आपने राज्यसभा सीट के बदले मुझसे 50 करोड़ क्यों लिए?’ सुकेश का सनसनीखेज दावा

दिल्ली। मनी लॉन्डरिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना को दूसरी चिट्ठी लिखी है। अपने वकील और मीडिया के नाम जारी इस लेटर में सुकेश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला किया है। इसके साथ ही सुकेश ने आरोप लगाया है कि पहली चिट्ठी सार्वजनिक होने की वजह से जेल के डीजी और मंत्री सत्येंद्र जैन उसे लगातार धमकी दे रहे हैं।

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील को लिखे पत्र में आरोप लगाया, ‘दिल्ली के उपराज्यपाल (LG) से मेरी शिकायत सार्वजनिक होने के बाद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन और पूर्व-तिहाड़ महानिदेशक (DG) संदीप गोयल मुझे धमकी दे रहे हैं। केजरीवाल जी आपने मुझे 30 अन्य लोगों को लाने के लिए जो 500 करोड़ रुपये जुटाकर कर्नाटक और तमिलनाडु में आम आदमी पार्टी को मजबूत करने के लिए क्यों कहा?…. केजरीवाल किस आधार पर आपने मुझसे 50 करोड़ रुपये लिए और राज्यसभा की सीट ऑफर की? क्या यह आपको महाठग नहीं बनाता है?’ सुकेश चंद्रशेखर के पत्र की उनके वकील ने भी पुष्टि की है।

सुकेश आगे कहता है, ‘केजरीवाल जी आपके क्यों भीकाजी कामा पैलेस स्थित हयात होटल में सत्येंद्र जैन के साथ मेरी डिनर पार्टी में भाग लिया था? केजरीवाल जी आपने मुझसे फोन पर सत्येंद्र जैन को लेकर 2017 में बात की थी।’ पत्र में सुकेश ने दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को करोड़ों रुपये देने का भी जिक्र किया है। सुकेश ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को चिट्ठी में कहा था कि वह जैन को 2015 से जानता है।

वहीं सुकेश की चिट्ठी के जवाब में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा, “MCD और गुजरात में बुरी तरह हार के डर से बीजेपी ने तिहाड़ में बंद एक ठग से डील की है। वो रोज़ केजरीवाल जी के ख़िलाफ़ बेतुके आरोप लगाएगा और बदले में बीजेपी उसके केस में उसे मदद करेगी। मैंने सुना है अगले हफ़्ते उसे नड्डा जी बीजेपी में शामिल करवायेंगे।”

Exit mobile version