हिजाब पहनने वाली लड़की भारत की PM बनेगी’, असदुद्दीन ओवैसी ने सुनक के बहाने जताई इच्छा

File Photo

हैदराबाद। भारतीय मूल के ऋषि सुनक के ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने पर एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मेरी इच्छा है कि एक दिन हिजाब पहनने वाली लड़की भारत की प्रधानमंत्री बनेगी।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान वह आरोप लगाते हुए बोले- हमारा हिजाब खतरा है। हलाल गोश्त खतरा है। मुसलमान की दाढ़ी खतरा है। मुसलमान की टोपी खतरा है। मुस्लिमों का खाना-पीना, ओढ़ना-बिछाना उनके लिए खतरा है। बीजेपी तो मुस्लिम आइडेंटिटी (पहचान) के खिलाफ है। वे हर चीज के खिलाफ हैं। दिल्ली में प्रधानमंत्री कहते हैं सबका साथ और सबका विकास लेकिन ये सब जुबानी बातें हैं। जमीन पर कुछ और हो रहा है।

यही नहीं, ब्रिटेन में भारतीय मूल के ऋषि सुनक के प्रधानमंत्री बनने के बाद उन्होंने भारत में मुस्लिम पीएम का राग छेड़ा। उन्होंने कहा, “मैंने तो बोला है कि इंशा-अल्लाह मेरी जिंदगी में या मेरी जिंदगी के बाद हिजाब पहनने वाली बच्ची भारत की प्रधानमंत्री बने।”

मदरसों के सर्वे पर उन्होंने बताया, आप सर्वे क्यों करना चाह रहे हैं? एक ही समुदाय का क्यों करना है, आप सबका करिए न…मदरसे का कर रहे हैं तो आरएसएस के शिशु मंदिर स्कूलों का करिए। मिशनरी स्कूलों के साथ निजी और सरकारी स्कूलों का भी करिए। गर्ल्स स्कूल का भी करिए, ताकि पता चले कि वहां टॉयलेट से लेकर पीने के पानी की व्यवस्था आदि है या नहीं।

Exit mobile version