व्यापारी को अश्लील वीडियो कॉल कर वसूले रुपये

लखनऊ। यूपी के लखनऊ में मड़ियांव के एक व्यापारी को व्हाटसएप कॉल कर ढाई हजार रुपये वसूल लिए। फोन एक युवती ने किया था। व्यापारी के कॉल उठाते ही युवती ने अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। हड़बड़ाहट में व्यापारी ने फोन काट दिया। जिसके बाद उन्हें क्राइम ब्रांच कर्मी बनकर एक व्यक्ति ने फोन करते हुए रुपयों की मांग की थी। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। साइबर सेल मामले की जांच कर रही है।

फैजुल्लागंज निवासी व्यापारी के अनुसार 16 अक्टूबर की देर रात उनके नम्बर पर व्हाटसएप कॉल आई। अन्जान नम्बर से आए फोन को व्यापारी ने उठा लिया। पीड़ित के अनुसार कॉल शुरू होते ही युवती ने गलत हरकत करना शुरू कर दिया। जिसे देख कर वह हकबका रह गए। कुछ समझ नहीं आया। डर के कारण उन्होंने फोन काट दिया। जिसके बाद उन्हें अन्जान नम्बर से कॉल की जाने लगी।

क्राइम ब्रांच अधिकारी होने का दावा करने वाले व्यक्ति ने व्यापारी को धमकाते हुए कहा कि तुम्हारी अभद्र वीडियो क्लिप हमारे पास है। जिसके लिए तुम्हारे खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अगर बचना चाहते हो तो 50 हजार रुपये दे दो। व्यापारी ने किसी तरह से बताए गए खाते में ढाई हजार रुपये जमा कर दिए। उसे फोन कर और रुपये देने के लिए कहा गया। लगातार धमकी भरे फोन आने पर पीड़ित ने मड़ियांव कोतवाली पहुंच कर इंस्पेक्टर अनिल कुमार को घटना की जानकारी देते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।

Exit mobile version