लखनऊ पेशी पर आया माफिया अतीक अहमद, बोला- सीएम योगी बहादुर और ईमानदार मुख्यमंत्री

अतीक अहमद

लखनऊ। प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी अतीक अहमद पर हत्या और आपराधिक साजिश की धाराओं में आरोप तय हो गए हैं। अब 3 नवंबर को अतीक की फिर से कोर्ट में पेशी होगी। हाई कोर्ट लखनऊ बेंच के पुराने प्रांगण में एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी पर जाते वैन में सवार बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद से पूछा गया कि इस केस के बारे में आपको क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बहादुर और ईमानदार मुख्यमंत्री हैं। वह काफी मेहनत भी कर रहे हैं।

लखनऊ मेें कोर्ट पर पेशी पर जाते समय अतीक अहमद ने बड़ा बयान दिया है। अतीक ने कहा कि सीएम योगी बहादुर और ईमानदार मुख्यमंत्री हैं। अतीक अहमद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अतीक को गुजरात की साबरमती जेल से बुधवार को कड़ी सुरक्षा में लखनऊ लाया गया। लखनऊ में उसे जिला कारागार में रखा गया। इसके बाद आज दोपहर में उसे पेशी पर सीबीआइ कोर्ट लाया गया। पूर्व विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में अतीक अहमद का भाई अशरफ भी आरोपित है।

2005 में 25 जनवरी को हुई थी हत्या
25 जनवरी साल 2005 को इलाहाबाद शहर पश्चिमी से बसपा विधायक राजू पाल दोपहर करीब तीन बजे स्वरूप रानी नेहरू हॉस्पिटल से वापस आ रहे थे। राजू पाल अपनी क्वालिस गाड़ी से थे। राजू पाल के साथ वाली सीट पर उनके दोस्त की पत्नी रुखसाना बैठी थी। इसके अलावा राजू के साथ संदीप यादव व देवीलाल भी गाड़ी में पीछे बैठे हुए थे। दोनों गाड़ियां सुलेमसराय जीटी रोड पर अमितदीप मोटर्स के सामने पहुंची ही थी कि एक गाड़ी सामने आई और फिल्मी अंदाज में गोलियां चलने लगीं। एक गोली शीशा तोड़ते हुए राजू पाल के सीने में जा लगी।

पांच हथियारबंद सामने वाली गाड़ी से बाहर आए और फायरिंग करके फरार हो गए। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। राजू पाल को ऑटो में लेकर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने राजू पाल को मृत घोषित कर दिया था। दरअसल, अतीक अहमद के सांसद बनने के बाद शहर पश्चिम की सीट खाली हो गई। उपचुनाव में अतीक के भाई अशरफ को राजू पाल ने हरा दिया था। यही वजह थी, जहां से विवाद शुरू हुआ।

Exit mobile version