गोपाल इटालिया का नया वीडियो, पीएम मोदी की मां पर भी बिगड़े बोल

अहमदाबाद। गुजरात में आम आदमी पार्टी (आप) के चीफ गोपाल इटालिया के बयानों पर उपजे विवाद के बीच उनका एक और वीडियो सामने आ गया है। पीएम मोदी को ‘नीच किस्म का आदमी’ कहने से जुड़े विवाद के बाद गोपाल इटालिया ने पीएम मोदी की मां को लेकर भी विवादित टिप्पणी की है। इटालिया ने इस वीडियो में एक बार फिर पीएम मोदी को ‘नीच’ कहा है तो उनकी मां हीराबेन को ‘नौटंकीबाज’ कहा है।

जरात भाजपा नेताओं द्वारा ट्वीट किया गया एक वीडियो, जिसे आगे भगवा पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं द्वारा रीट्वीट किया गया, जिसमें आप नेता को पीएम मोदी के खिलाफ नीच टिप्पणी का उपयोग करते हुए और प्रधान मंत्री की 100 वर्षीय मां पर नाटक करने का आरोप लगाते हुए दिखाया गया। गोपाल ने कहा, ‘आप ‘नीच’ (नीच व्यक्ति) नरेंद्र मोदी से अपनी जनसभा के खर्च का खुलासा करने के लिए क्यों नहीं कह रहे हैं। वहीं उनकी मां हीराबा भी ड्रामा कर रही हैं। मोदी 70 साल के करीब हैं, जबकि हीराबा जल्द ही 100 की हो जाएगी, फिर भी इन दोनों ने अपना ड्रामा जारी रखा।”

पीएम मोदी और उनकी मां के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने वाले गोपाल इटालिया के वीडियो को रिट्वीट करते हुए स्मृति ईरानी के कहा कि हीराबा मां शक्ति का रूप है। केजरीवाल के खास गोपाल इटालिया ने 100 साल की हीराबा को नफरत की राजनीति में घसीट दिया। गुजरात जैसे सभ्य समाज में आप और उसकी विकृत मानसिकता के लिए कोई जगह नहीं है। गुजरात के नाम पर मातृ शक्ति का ऐसा अपमान गुजराती अपने वोट से करेंगे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के आशीर्वाद से गटर माउथ गोपाल इटालिया हीरा बा को गाली देता है। मैं कोई नाराजगी नहीं जताती। मैं यह नहीं दिखाना चाहती कि गुजराती कितने नाराज हैं, लेकिन यह जान लें कि आपको जज किया गया है और आपकी पार्टी को गुजरात में सफाया कर दिया जाएगा। अब जनता इंसाफ देगी।

एक सप्ताह के भीतर बीजेपी इटालिया का तीसरा वीडियो सामने लेकर आई है। इससे पहले एक वीडियो में गोपाल ने पीएम मोदी को ‘नीच किस्म का आदमी’ कहने के अलावा उन पर कुछ और विवादित बातें कहीं थी। इसके बाद दूसरे वीडियो में उन्होंने मंदिर और कथाओं को शोषण का अड्डा बताते हुए महिलाओं से वहां ना जाने की सलाह दी थी। बीजेपी इन वीडियो के सहारे ‘आप’ को घेरने में जुटी है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने इटालिया को समन किया था। बुधवार को आयोग के दफ्तर में हंगामे के बाद दिल्ली पुलिस ने इटालिया को कुछ देर के लिए हिरासत में ले लिया।

Exit mobile version