‘मोदी एक नीच शख्स’, गुजरात आप प्रमुख के वीडियो पर भाजपा ने बोला हमला

अहमदाबाद। आम आदमी पार्टी की गुजरात प्रदेश इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। वीडियो में गोपाल इटालिया को पीएम मोदी को अपशब्द कहते और उन्हें नाम से पुकारते देखा जा सकता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा हमलावर हो गयी है।

गोपाल इटालिया ने वीडियो में कहा है कि कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘नीच’ व्यक्ति हैं। मैं पुष्टि नहीं कर सकता लेकिन मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या देश का कोई पूर्व प्रधान मंत्री है जिसने वोट डालने के लिए इतनी नौटंकी की है? यह ‘नीच’ किस्म का शख्स यहां रोड शो कर रहा है। और वह दिखा रहा है कि मैं इस देश को कैसे C बना रहा हूं। आप मेरे कहने का अर्थ को बेहतर ढंग से समझते हैं। वह डिजिटल इंडिया के बारे में बात करते हैं और वोट डालने के लिए दिल्ली से गुजरात जाते हैं। इस तरह वह देश को C बना रहे हैं। तो, यह ‘नीच’ प्रकार का व्यक्ति देश को यह संदेश दे रहा है कि वह इस देश को कैसे C बना रहा है।

भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर बोला हमला
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग आम आदमी पार्टी ने माननीय प्रधानमंत्री जी के लिए किया है, इससे स्पष्ट हो जाता है कि आम आदमी पार्टी किस प्रकार की पार्टी है। किस प्रकार की इनकी मंशा है, उसे उजागर करता है। गोपाल इटालिया, जो आप के गुजरात के अध्यक्ष हैं, एक वीडियो में कई बार प्रधानमंत्री के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं, यह आम आदमी पार्टी की मानसिकता को दर्शाता है।

केजरीवाल और मणिशंकर अय्यर में कोई अंतर नहीं: भाजपा
भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा कि आज ये कहना गलत नहीं होगा कि मणिशंकर अय्यर और अरविंद केजरीवाल में कोई अंतर नहीं है। दोनों की भाषा का स्तर, दोनों की राजनीति करने का तरीका एक जैसा ही है। मणिशंकर अय्यर की भाषा का नतीजा ये रहा कि कांग्रेस पूरी तरह से गुजरात में समाप्त हो गई। पूरे देश में कांग्रेस का चुनाव में जो हाल हुआ है, उसे सबने देखा है। आज ठीक उसी प्रकार की भाषा का प्रयोग अरविंद केजरीवाल कर रहे हैं।

गांव का हूं इसलिए भाषा खराब: गोपाल
वहीं वीडियो पर सफाई करते हुए गोपाल इटालिया ने कहा कि उनकी भाषा खराब हो सकती है और इसके लिए चाहे तो उन्हें फांसी दे दिया जाए। गोपाल इटालिया ने कहा, ”यदि मेरी भाषा खराब है तो मुझे फांसी पर लटका दें, मुझे गोली मार दें, लेकिन यह बताए कि गुजरात में बेरोजगारों का हाल क्या है? कैसे रोजगार आएगा, कैसे भ्रष्टाचार खत्म होगा। मुझे मार दो। मेरे शब्द गलत हो सकते हैं, क्योंकि मैं बीजेपी नेताओं की तरह शातिर नहीं हूं। मेरी भाषा खराब है, मैं गांव का साधारण लड़का हूं। मेरी भाषा खराब है, मुझे फांसी पर लटा दीजिए।” पत्रकारों ने उनसे कई बार यह सवाल किया कि यह वीडियो सच है या फर्जी? उन्होंने पीएम के लिए इन शब्दों का इस्तेमाल किया या नहीं? हर बार इटालिया ने सिर्फ इतना कहा कि वीडियो मुद्दा नहीं है।

Exit mobile version