क्रिकेट मैच के दौरान बीच मैदान में दिखा सांप, खेल को भी रोकना पड़ा

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इसी दौरान अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब बीच मैदान में सांप आ गया। तुरंत ग्राउंड स्टाफ दौड़कर आए और बड़ी मशक्कत के बाद उसे निकाला गया। इस बिन बुलाए मेहमान के अचानक आ जाने से मैच कुछ देर के लिए रोकना पड़ा।

टॉस गंवाकर टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी कर रही थी। केएल राहुल और रोहित शर्मा प्रोटियाज बॉलर्स की जमकर धुनाई कर रहे थे। भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत की लेकिन 7 ओवर के पूरे हो जाने के बाद अचानक एक सांप मैदान में घुस गया। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के कुछ खिलाड़ी और भारतीय ओपनर केएल राहुल ने मैदानी अंपायरों को इसकी ओर इशारा किया। बीच मैदान पर सांप को देखकर ग्राउंडस्टाफ ने आवश्यक उपकरणों के साथ सांप को अपने कब्जे में ले लिया।

हालांकि इसके कारण मैच को कुछ मिनट के लिए रोकना भी पड़ा। मैदान पर सांप को देखकर खिलाड़ियों के साथ साथ दशर्क भी दहशत में आ गए। कुछ ही मिनटों के अंदर सांप का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा।

भारत ने जीता मैच
गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल (57), सूर्यकुमार (61) और कोहली के 49 रनों की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट पर 237 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 221 रन ही बना सकी। हालांकि एक समय ऐसा लगा कि मिलर और डिकॉक भारत से ये मैच छीन लेंगे। दक्षिण अफ्रीका के लिए सर्वाधिक डेविड मिलर ने सर्वाधिक 106 रन बनाए।

Exit mobile version