अहमदाबाद के गरबा पांडाल में घुसे मुस्लिम युवक, विहिप और बजरंग दल ने पकड़कर पीटा

अहमदाबाद। अहमदाबाद शहर के एक गरबा मैदान में मंगलवार की रात उस समय तनावपूर्ण हालात बन गए, जब हिंदू संगठनों ने दो मुस्लिम युवकों को पकड़ लिया। इसी बीच पूछताछ के दौरान कुछ युवकों ने इनकी जमकर पिटाई कर दी और मैदान से बाहर कर दिया। घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है। हालांकि, मामले को लेकर पुलिस में अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

गुजरात विहिप के प्रवक्ता हितेंद्र सिंह के अनुसार अहमदाबाद के एसपी रिंग रोड के पास हो रहे गरबा में कुछ मुस्लिम युवकों के पहुंचने की खबर मिली थी। उनके साथ बजरंग दल के भी कई कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और कुछ युवकों को पकड़ लिया। उन्हें समझाइश देकर मैदान से बाहर कर दिया गया। इस दौरान एक युवक ने भागने की कोशिश कर रहे युवक को कार्यकर्ताओं ने पीटा।

हितेंद्र सिंह ने कहा कि हम गरबा पांडालों की जांच जारी रखेंगे। कुछ दूसरे धर्म के लोग लड़कियों से छेड़छाड़ और गलत काम करने के इरादे से गरबा स्थल पर पहुंच रहे हैं। हम उन्हें आयोजन स्थलों को लव जेहाद का अड्डा नहीं बनाने देंगे।

हिंदू संगठनों ने पहले ही दी थी धमकी
कोरोना के चलते दो साल बाद पूरे गुजरात में नवरात्रि के साथ गरबा का आयोजन हो रहा है। गरबा के आयोजन से पहले ही विहिप और बजरंग दल ने धार्मिक स्थल में दूसरे धर्म के लोगों की एंट्री के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की धमकी दी थी। इसके तहत हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता कई गरबा मैदानों में अचानक एंट्री करते हुए चेकिंग अभियान चला रहे हैं।

Exit mobile version