गाजियाबाद की सोसायटी में बच्चे पर कुत्ता दौड़ाया, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

गाजियाबाद। इंदिरापुरम में मंगलवार शाम दो किशोरों द्वारा छह साल के मासूम को पालतू कुत्ते से कटवाने के लिए डराने का वीडियो वायरल हुआ है। ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद बच्चे के पिता ने RWA से शिकायत की है।

घटना इंदिरापुरम के वैभवखंड में एक्सप्रेस गार्डन सोसायटी की है। अपार्टमेंट में कंसलटेंट हिमांशु चौहान परिवार सहित रहते हैं। उनका छह वर्षीय बेटा वेद चौहान मंगलवार रात करीबन साढ़े 8 बजे सोसाइटी के गेट नंबर-2 पर खड़ा था। इस दौरान 12 वर्षीय बच्चा अपने पालतू डॉग को वहां घुमा रहा था। उसने वेद को डॉग से कटवाने का प्रयास किया। कुत्ता बार-बार बच्चे पर भौंकता है।

इस बीच बच्चा वहां बैठे एक सिक्योरिटी गार्ड के पीछे छिप जाता है। वह गार्ड से कुत्ते को भगाकर उसे बचाने की गुहार लगाता है लेकिन सिक्योरिटी गार्ड चुपचाप बैठा रहता है। इतने में एक और बच्चा वहां आ गया। उसने वेद के दोनों हाथ पकड़ लिए और दूसरे बच्चे ने अपने डॉग को उसके ऊपर छोड़ दिया। कुत्ते ने वेद पर झपट्टा मारा। वेद जैसे-तैसे छूटकर थोड़ा दूर भाग जाता है। इसके बाद बच्चा अपना डॉग लेकर उसके पीछे भाग लेता है।

बुरी तरह डरा बच्चा
पिता हिमांशु चौहान के मुताबिक इस मामले के बाद से उनका बेटा वेद बुरी तरह डरा हुआ है। रोजाना वो अपनी दादी के पास सोता है लेकिन मंगलवार रात अपने मम्मी-पापा के पास सोया है। वो फ्लैट से नीचे आने में भी डर रहा है। हिमांशु ने बताया कि सोसाइटी में नियम है कि डॉग को घुमाते वक्त उसके मुंह पर मास्क लगाया जाए लेकिन इस घटनाक्रम के दौरान डॉग के मुंह पर कुछ नहीं था। इस मामले की शिकायत RWA से कर दी गई है। जो बच्चा डॉग को घुमा रहा था, उसके परिजनों ने सॉरी बोलकर पल्ला झाड़ लिया है जबकि जिस दूसरे बच्चे ने वेद के हाथ पकड़े थे, उनके परिजनों ने कहा है कि वो वेद की मदद कर रहा था। फिलहाल इस संबंध में किसी ने पुलिस शिकायत नहीं की है।

Exit mobile version