कांग्रेस पर फिर हमलावर हुए गुलाम नबी आजाद, कहा- अभी तो मैंने सिर्फ 303 की रायफल से हमले किए

श्रीनगर। कांग्रेस पार्टी का साथ छोड़ने के बाद जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद एक बार फिर पार्टी पर हमलावर हैं। जम्मू-कश्मीर के भद्रवाह में एक रैली के दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि अभी तो मैंने सिर्फ 303 की रायफल से हमले किये हैं। अगर मिसाइल चला देता हो वे गायब हो जाते।

गुरुवार को आजाद ने जम्मू और कश्मीर के भद्रवाह में रैली में उन्होंने इशारों-इशारों में कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी पर सवाल उठा दिए। उन्होंने कहा कि, “उन्होंने (कांग्रेस) मु झपर मिसाइलें दागी, मैंने केवल 303 राइफल से जवाब दिया है और वे तबाह हो गए। क्या होता अगर मैंने बैलेस्टिक मिसाइल का इस्तेमाल किया होता? वे गायब हो जाते।” हालांकि, इस दौरान उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी पर टिप्पणी से इनकार कर दिया। आजाद ने कहा, ‘चूंकि मैं पार्टी का 52 साल सदस्य रहा हूं और राजीव गांधी को अपना भाई और इंदिरा गांधी को अपनी मां मानता हूं, मैं उनके खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोलना चाहता।

‘मेरी नई पार्टी बनाने से कांग्रेस बौखलाई हुई है’
वहीं इससे पहले 4 सितंबर को जम्मू में एक रैली के दौरान भी गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला था। जनसभा में उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मेरा दिल जम्मू कश्मीर के लिए धड़कता है। पार्टी छोड़ने पर लोगों के इतने संदेश मिले कि पढ़ने में एक साल लगेगा। मेरे लिए सभी लोग बराबर हैं। कांग्रेस पर गुलाम नबी आजाद ने अपनी जनसभा में हमला बोला। उन्होने कहा कि मेरी नई पार्टी बनाने से कांग्रेस बौखलाई हुई है। कांग्रेस आज आगे नहीं बढ़ पा रही है। उन्होंने कहा कि मैं किसी का बुरा नहीं चाहता।

राहुल गांधी को शहंशाही मुबारकः आजाद
गुलाम नबी आजाद ने राहुल गांधी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को शहंशाही मुबारक। उन्होंने जनसभा में कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज जमीन से गायब हो गई है कांग्रेस। उन्होंने कहा कि पार्टी छोड़ने के बाद हमारे खिलाफ कई अफवाहें फैलाई जा रही हैं।

Exit mobile version