अदालत नहीं पहुंचीं डांसर सपना चौधरी, गिरफ्तार कर पेश करने का आदेश

लखनऊ। डांस इवेंट के टिकट बेचकर जनता से लाखों रुपए इकट्ठा कर कार्यक्रम न करके पैसा हड़पने की आरोपी मशहूर डांसर सपना चौधरी मंगलवार को भी अदालत में हाजिर नहीं हुईं। इसके बाद अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शान्तनु त्यागी ने सपना चौधरी को 30 सितम्बर तक गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है।

इस मामले की रिपोर्ट थाना आशियाना की चौकी किला के उप निरीक्षक फिरोज खान ने 13 अक्टूबर 2018 को सपना चौधरी व कई लोगों के खिलाफ दर्ज कराया था। विवेचना के बाद जुनैद अहमद, इबाद अली, अमित पांडे एवं रत्नाकर त्रिपाठी के खिलाफ 20 जनवरी 2019 को तथा सपना चौधरी के ख़िलाफ एक मार्च 2019 को आरोप पत्र दाखिल किया गया ।

लखनऊ के आशियाना थाने में डांसर क्वीन सपना चौधरी समेत छह लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज था। थाना आशियाना की चौकी किला के उप निरीक्षक फिरोज खान ने 13 अक्तूबर 2018 को सपना चौधरी, रत्नाकर उपाध्याय, अमित पांडेय, पहल इंस्टीट्यूट के इबाद अली, नवीन शर्मा और जुनैद अहमद के खिलाफ दर्ज कराई थी।

रिपोर्ट में कहा गया थ कि 13 अक्टूबर को स्मृति उपवन में डांडिया नाइटलाइव कंसर्ट कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन प्रति व्यक्ति 300 रुपये का टिकट बेचा गया था।

सपना चौधरी के फैंस ने खरीदे थे टिकट
सपना चौधरी के हजारों फैंस ने 2500 रुपए का ब्लैक में टिकट खरीदकर लाइव कंसर्ट में पहुंचे थे। लेकिन रात्रि 10 बजे तक जब सपना चौधरी नहीं आईं तो लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया था। इसके बाद भी टिकट धारकों के पैसे भी वापस नहीं किए गए थे। इस मामले में सपना समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में कोर्ट ने 4 सितंबर 2021 को सपना चौधरी की अर्जी खारिज कर दी थी। अब इसी मामले में सपना चौधरी आज कोर्ट में पेश होंगी।

Exit mobile version