गाजियाबाद: डॉक्टर की आंख फोड़ी, ऑटो चालक ने कार टकराने पर किया हमला

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र में रोडरेज के मामूली विवाद में एक ऑटो चालक ने कार सवार डॉक्टर पर साथियों के साथ हमला कर दिया। हमले में आरोपितों ने डॉक्टर की आंख फोड़ दी। मारपीट के दौरान जब डॉक्टर बेहोश हो गए तो सभी आरोपित मौके से फरार हो गए।

क्षेत्र के डासना स्थित चार बीसा के रहने वाले डॉ नाजिम के पिता का एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। घटना के दौरान वह अपने पिता को अस्पताल से डिस्चार्ज कराकर घर छोड़कर क्लीनिक जा रहे थे। कार बैक करते समय सामने से तेज रफ्तार में आ रहा आटो उनकी कार से टकरा गया। उनके बीच कहासुनी हो गई। इस बात पर ऑटो चालक ने साथियों के साथ उनपर हमला किया।

जब डॉक्टर वहां से जाने लगे तो आरोपितों ने रास्ते में उनकी कार रोककर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और आंख फोड़ दी। इससे उन्हें दिखना बंद हो गया और वे बेहोश हो गए। होश आने पर उन्होंने आरोपितों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

मसूरी थाना प्रभारी रविंद्र चंद्र पंत का कहना है कि मामले में अजीम, फरमान, रिजवान, मोहसिन और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version