गाजियाबाद: दुजाना गैंग के नाम से कारोबारी से मांगी 20 लाख की रंगदारी, दहशत में परिवार

गाजियाबाद। लालकुआं क्षेत्र में रहने वाले कारोबारी से दुजाना गैंग के नाम से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। कारोबारी को बेटे को अगवा कर मौत के घाट उतारने की धमकी है है। कविनगर पुलिस मामले की खोजबीन में जुट गई है।

लालकुआं के सूरजमल कंपाउंड में रहने वाले सलाउद्दीन खां फेब्रिकेशन का कारोबार करते हैं। सलाउद्दीन खां का कहना है कि उनके पास अनजान नंबरों से फोन कॉल व मेसेज आ रहे हैं। 16 अगस्त को एक मैसेज आया। मैसेज में लिखा था कि हम कुख्यात दुजाना गैंग के बदमाश हैं। 20 लाख की रंगदारी दे दो, नहीं तो बेटे को अगवा कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पहली बार आए मैसेज को उन्होंने नजरअंदाज कर दिया। कारोबारी का कहना है कि इसके बाद 27 अगस्त को तीन मैसेज आए। इनमें भी दुजाना गैंग का आदमी बताते हुए 20 लाख की रंगदारी मांगी गई। यह मैसेज भी पहले वाले मोबाइल नंबर से ही भेजे गए थे।

सलाउद्दीन खां बताया कि 28 अगस्त की रात में भी उसी मोबाइल नंबर से मैसेज के जरिए रंगदारी मांगी गई। इसके बाद उनके पास उस नंबर से कॉल भी आई, लेकिन जब तक वह रिसीव करते तब तक कॉल कट चुकी थी। मंगलवार को कारोबारी ने कविनगर थाने में शिकायत दी, जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रंगदारी का केस दर्ज कर लिया है। वहीं, कुख्यात दुजाना गैंग के नाम से धमकी के बाद कारोबारी और उसका परिवार पूरी तरह से दहशत में है।

दिल्ली की जेल में बंद है कुख्यात अनिल दुजाना
18 मर्डर समेत रंगदारी, लूटपाट, जमीन पर कब्जा, कब्जा छुड़वाना और आर्म्स एक्ट समेत 62 केस दर्ज हैं कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना वर्तमान में दिल्ली की जेल में बंद है। दुजाना की गिरफ्तारी पर यूपी पुलिस ने 75 हजार रुपये का इनाम रखा था। थाना बादलपुर गौतमबुद्धनगर गांव दुजाना निवासी अनिल नागर उर्फ अनिल दुजाना इसी गांव का रहने वाला है। उस पर रासुका और गैंगस्टर एक्ट भी लग चुका है।

बीते दिनों कविनगर क्षेत्र के वेब सिटी में हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने एक लाख के इनामी बिल्लू दुजाना और उसके साथी राकेश को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। बिल्लू दुजाना पूर्व में अनिल दुजाना का साथी था लेकिन बाद में उसने अपनी सल्तनत तैयार कर ली थी। कविनगर थाना प्रभारी अमित कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जिन नंबरों से फोन कॉल आई है। सर्विलांस की मदद से उनकी लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।

Exit mobile version