युवती को ससुराल भेजने के बजाये थाने पहुंचा दिया, पति बोला- पत्नी से नहीं मिलने दिया

प्रतीकात्मक चित्र

आगरा। यूपी के आगरा में कोर्ट से प्रेम विवाह के बाद आशा ज्योति केंद्र पहुंची युवती को ससुराल भेजने के बजाये थाने पहुंचा दिया गया। युवती के पति का आरोप है कि रात भर थाने में रखा।

मामला लकावली के युवक और सहावर कासगंज की युवती का है। दोनों ने ही कोर्ट में प्रेम विवाह किया है। दोनों के पास कोर्ट की मुहर लगा मैरिज सर्टीफिकेट भी है। युवक का आरोप है कि रात हो जाने के कारण 181 पर कॉल करके मैंने अपनी पत्नी के लिए आशा ज्योति केंद्र में शेल्टर मांगा था।

लड़के ने कहा कि इसी बीच चौकी पर कांस्टेबल जो कि मेरी पत्नी की सजातीय है। उन्होंने बिना मेरे से पूछे मेरी पत्नी को शेल्टर से ताजगंज थाने के सुपुर्द कर दिया। मैं जब पत्नी को लेने पहुंचा तो वहां मुझे पत्नी नहीं मिली। पता चला कि उसे ताजगंज थाने रात भेज दिया है। जहां मेरी पत्नी को पूरी रात रखा। इसके बाद मेरी मां और बहन थाने पहुंची तो मेरी पत्नी से मिलने ही नहीं दिया। जबकि हम दोनों बालिग है।

आशा ज्योति केंद्र प्रभारी का कहना है कि युवती को लखनऊ से परमीशन देने के बाद शेल्टर दिया गया था। शेल्टर देने के बाद पुलिस की जिम्मेदारी पर रात को छोड़ा जाता है। मेरे संज्ञान में नहीं है कि लड़की थाने कैसे पहुंची। इसके बाद पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही पूरा मामला पता किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि वो लड़की से भी बात करेंगे कि कैसे वो पुलिस थाने पहुंची।

Exit mobile version