यूपी के शराब कारोबारी ने दुबई में लहराया पाकिस्तानी झंडा

बरेली। एशिया कप टी-20 में रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच दुबई में मैच के दौरान बरेली के शराब कारोबारी संयम जायसवाल का पाकिस्तान का समर्थन करते हुए फोटो वायरल हुआ है। इस फोटो में वह टीम पाकिस्तान की टीशर्ट पहनकर पाकिस्तानी झंडा लहराता दिख रहा है। मामला जानकारी में आने के बाद पुलिस और खुफिया विभाग ने छानबीन शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में संयम जायसवाल ने एक हाथ से पाकिस्तानी झंडा लहराता दिख रहा है तो दूसरे हाथ में तिरंगा भी थामे हुआ है। बताया जाता है कि संयम जायसवाल का बड़ा शराब कारोबार है। उसके भारत लौटने के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। फोटो वायरल होने के बाद कई बार उससे फोन पर बातचीत की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नहीं हो सका। माना जा रहा है कि संयम के भारत लौटने पर पुलिस और खुफिया विभाग उससे पूछताछ कर सकता है।

शराब कारोबारी के पाकिस्तान का समर्थन करते दिखने के बाद हिंदू संगठनों ने एडीजी जोन, आईजी रेंज, बरेली पुलिस समेत कई अधिकारियों को ट्वीट कर शिकायत की है। गोरक्षा प्रकोष्ठ के जिला मंत्री हिमांशु पटेल ने ट्विटर पर संयम जायसवाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस-प्रशासन के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया है।

दुश्मन देश के समर्थन पर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं
भारतीय होने के बावजूद पाकिस्तान का समर्थन कर उसकी टीम की टी-शर्ट पहनने और झंडा लहराने की फोटो वायरल होने के बाद संयम जायसवाल के खिलाफ सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाओं की भरमार लग गई है। सबसे ज्यादा प्रतिक्रियाएं हिंदू संगठनों की हैं जिनमें वे संयम जायसवाल के खिलाफ सख्त कार्रवाई मांग कर रहे है। हिंदू संगठन संयम की करतूत को देशद्रोह बता रहे हैं।

Exit mobile version