गाजियाबाद: घर के सामने से नहीं हटाई बाइक तो गुस्साए शख्स ने मार दी गोली

गाजियाबाद। सिहानी गेट थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने घर के आगे से बाइक न हटाने पर युवक को गोली चला दी। यह गोली युवक के कंधे में लगी है, जिसके बाद उसे घायल अवस्था में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है। गोली चलाने वाला व्यक्ति अमित भाटी कुछ दिन पहले ही नशामुक्ति केंद्र से छूटकर आया था।

राधाकुंज में रहने वाले निर्देश शर्मा घर से सब्जी लेने के लिए निकले थे। रास्ते में किसी का फोन पर वह मालीवाड़ा में अमित के घर के बाहर बाइक रोककर फोन बात कर रहे थे। तभी बालकनी में आए अमित ने निर्देश शर्मा से बाइक को वहां से हटाने के लिए कहा। इतने में उन्होंने अभी हटने की बात कही तो वह व्यक्ति घर के अंदर से पिस्टल लाया और घर की बालकनी से ही उन पर फायरिंग कर दी।

पुलिस घटना स्थल पहुंची और आसपास पूछताछ की तो पता चला कि अमित भाटी कुछ दिन पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से बाहर आया है। वह काफी समय से नशा मुक्ति केंद्र में रह रहा था। मामले में गिरीश शर्मा ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।

आनन-फानन में निर्देश को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। गोली चलने के बाद सब्जी मंडी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जिसका फायदा उठाकर आरोपी अमित मौके से फरार हो गया। सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी की तलाश के लिए टीम लगा दी गई है।

Exit mobile version