बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलीं मिताली राज, क्या लेंगी राजनीति में एंट्री?

नई दिल्ली। भारतीय महिला टीम की पूर्व क्रिकेटर मिताली राज ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। इस मुलाकात की तस्वीरें सामने आने के बाद उनके राजनैतिक करियर पर चर्चाएँ शुरू हो गयी हैं हालांकि, भाजपा या मिताली राज की तरफ से इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

पूर्व क्रिकेटर मिताली राज ने शनिवार 27 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। जेपी नड्डा ने हैदराबाद में मिताली से मुलाकात करने के बाद अपने ऑफिश्यली ट्विटर हैंडल से इस बारे में जानकारी शेयर की। मिताली के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मिताली राज के नेतृत्व में खिलाड़ियों को जो उत्साह मिल रहा है, वह सराहनीय है। उन्होंने माननीय पीएम मोदी द्वारा प्रदान किए गए महत्वपूर्ण व्यक्तिगत समर्थन और मार्गदर्शन की सराहना की।

दरअसल कई क्रिकेटर क्रिकेट करियर को अलविदा कहने के बाद राजनीति के क्षेत्र में आए हैं। हरभजन सिंह और गौतम गंभीर के अलावा भी कई ऐसे नाम हैं जिन्होंने राजनीति की पिच पर अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। माना जा रहा है कि अब इस लिस्ट में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मिताली राज का नाम भी जुड़ सकता है।

मिताली राज के नाम है कई बड़े रिकॉर्ड
भारतीय टीम से छह वर्ल्ड कप खेलने वाली मिताली राज के नाम कई बड़े रिकॉर्ड है। उन्होंने इसी साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है। साल 1999 में 16 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाली मिताली लंबे समय तक भारत के लिए बल्ले से अपना योगदान देती आईं हैं। मिताली ने 2000, 2005, 2009, 2013, 2017 और 2022 वर्ल्ड कप में टीम के लिए खेल चुकी हैं। ऐसा करने वाली वह पहली भारतीय खिलाड़ी हैं।

Exit mobile version