नोएडा में सोसाइटी के चौकीदारों से हाथापाई करने वाली ‘गालीबाज’ महिला को जमानत मिली

नोएडा। नोएडा की एक सोसाइटी में चौकीदारों को गाली देने और उनसे हाथापाई करने वाली महिला को बुधवार को एक स्थानीय अदालत ने जमानत दे दी। भव्या राय नाम की इस महिला को रविवार सुबह गिरफ्तार किया गया था। महिला का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह गार्ड को गालियां देते और उसका कॉलर पकड़कर घसीटती नजर आ रही थी।

नोएडा पुलिस ने बताया कि जेपी विश टाउन सोसाइटी में एक सिक्योरिटी गार्ड को गाली देते हुए वीडियो में कैद हुई महिला को रविवार दोपहर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी महिला पर आईपीसी की धाराओं 153 ए, 323, 504, 505 (2), 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी महिला की पहचान भव्या रॉय के रूप में हुई है। सेक्टर-126 की जेपी सोसाइटी में रहने वाली यह महिला सोसाइटी का गेट खोलने में देरी होने से गार्ड पर भड़क गई थी। इसके बाद गुस्साई महिला ने गार्ड का कॉलर पकड़कर बदसलूकी की और बिहारी कहते हुए उसे गंदी-गंदी गालियां देनी शुरू कर दीं।

इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर नोएडा पुलिस को कार्रवाई करने के लिए शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Exit mobile version