देहरादून कोर्ट में सरेंडर करना चाहता है यूट्यूबर बॉबी कटारिया

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून में ट्रैफिक रुकवाकर बीच सड़क पर शराब पीने के मामले में फंसा यूट्यूबर बॉबी कटारिया अब कोर्ट में सरेंडर करना चाहता है। कटारिया के वकील ने एसीजेएम द्वितीय कोर्ट में सरेंडर अर्जी लगाई है।

एसएचओ कैंट राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि दो दिन पहले टीम बॉबी की गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम गई थी लेकिन वह अपने घर पर नहीं मिला। अब वह कोर्ट में सरेंडर करना चाह रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी। इसमें एक शख्स बीच सड़क पर कुर्सी-मेज लगाकर शराब पीता नजर आ रहा था। बैकग्राउंड में आपत्तिजनक गाना भी बज रहा था। डीजीपी अशोक कुमार ने इस मामले में एसएसपी दिलीप कुंवर को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए थे। जांच हुई तो पता चला कि यह वीडियो हरियाणा निवासी यूट्यूबर बॉबी कटारिया का है। वीडियो किमाड़ी-मसूरी मार्ग की बताई जा रही है।

बॉबी कटारिया 23 जुलाई को देहरादून आया था। वह 25 जुलाई को किमाड़ी मार्ग पर घूमने गया था। जांच में पता चला कि उसने वहां पर न सिर्फ शराब पी बल्कि उतावलेपन में मोटरसाइकिल भी दौड़ाई। दोनों ओर ट्रैफिक भी रोका गया था। इन सब आरोपों में उसके खिलाफ 11 अगस्त को कैंट थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसके बाद उसे थाने में पेश होने के लिए नोटिस जारी किया गया, लेकिन वह नहीं आया। तब कटारिया के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल कर कैंट पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई।

पुलिस ने संभावना जताई थी कि वह दुबई में है इसलिए पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी कराने की तैयारी की लेकिन फिर भी वह सामने नहीं आया। तब एक टीम गुरुग्राम कटारिया की गिरफ्तारी के लिए रवाना हुई थी। लेकिन तब भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा।

Exit mobile version