गाजियाबाद में टेंट गोदाम में लगी आग, दंपती और एक साल की मासूम की मौत

गाजियाबाद। गाजियाबाद में सोमवार तड़के एक भयानक हादसा हुआ, जहां शिब्बनपुरा के कल्पना नगर में स्थित टेंट गोदाम में आग लग गई। इस घटना में पति-पत्नी और एक साल के बच्चे की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया और घटना की वजह शोर्ट सर्किट माना जा रहा है।

सिहानी गेट थाना क्षेत्र के शिब्बनपुरा स्थित कल्पना नगर में मकान नंबर 276 में एक टेंट के गोदाम में आग लग गई। गोदाम सुनील दत्त का है। गोदाम की पहली मंजिल पर 6 और दूसरी मंजिल पर 7 लोग किराये पर रहते हैं। सोमवार तड़के बिल्डिंग से धुंआ निकलने लगा, जब तक कोई कुछ समझ पाता आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

गोदाम के सामने मकान में रहने वाले लोगों ने आग देखकर शोर मचाया तो शोर सुनकर पहली मंजिल से तीन लोग और दूसरी मंजिल के सभी लोगों ने भागकर जान बचा ली। लेकिन पंकज कुमार पुत्र राजवीर सिंह (30), कविता पत्नी पंकज कुमार (26) और कृतिका पुत्री पंकज कुमार(1) की दम घुटने से मौत हो गई।

दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग बुझने के बाद तीनों के शव बिल्डिंग से बरामद हुए। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक पंकज मूलरूप से बुलंदशहर के खुर्जा के रहने वाले था। पंकज डिलीवरी बॉय का काम करता था।

Exit mobile version