बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम रवाना हुई उत्तराखंड पुलिस

देहरादून। यूट्यूबर बॉबी कटारिया की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। देहरादून के किमाड़ी रोड पर टेबल लगाकर शराब पीने के मामले में बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के लिए उत्तराखंड पुलिस की एक टीम गुरुग्राम रवाना हो गई है। टीम में एक दरोगा और दो कांस्टेबल शामिल हैं। गिरफ्तारी न होने पर पुलिस संपत्ति की कुर्की के लिए आवेदन करेगी।

कैंट कोतवाली के इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह के मुताबिक, बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम भेजी गई है। उन्होंने बताया कि बाबी कटारिया कई मोबाइल नंबर चलाता है, ऐसे में उसकी लोकेशन का अब तक पता नहीं लग पाया है। दो दिन पहले बॉबी के वकील ने उत्तराखंड पुलिस से संपर्क कर जल्द कटारिया के देहरादून आने की बात कही थी, लेकिन वह अब तक उपस्थित नहीं हुआ।

बॉबी ने सड़क पर टेबल लगाकर पी थी शराब, वायरल हुआ था वीडियो
यूट्यूबर बॉबी कटारिया ने देहरादून के किमाड़ी रोड पर टेबल लगाकर शराब पी थी। इस दौरान यातायात भी रोका गया था। बीते दिनों यह वीडियो वायरल हो गया था। इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने कैंट थाने में बॉबी कटारिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस ने उसे नोटिस दिया था, लेकिन न तो वह आया और न ही अन्य माध्यम से बयान दर्ज कराए।

कोर्ट ने जारी किया था गैर जमानती वारंट
उत्तराखंड पुलिस ने कटारिया के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी करवाया था। इसके बाद से ही उसकी तलाश में जुटी है। कैंट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक दारोगा और दो कांस्टेबलों की टीम को गुरुगग्राम रवाना कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि अगर एक-दो दबिश के बाद भी बॉबी कटारिया नहीं मिला तो उसकी संपत्ति की कुर्की के लिए आवेदन किया जाएगा।

प्लेन में सिगरेट पीने का वीडियो हुआ था वायरल
बता दें, बॉबी कटारिया 23 जुलाई को देहरादून आया था। उसने यहां पर सड़क पर बैठकर शराब पी और दोनों ओर ट्रैफिक भी रोका गया था। पुलिस ने बॉबी कटारिया पर आईपीसी 342, आईपीसी 336, आईपीसी 290, आईपीसी 510, व 67 आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया हुआ है। इसके बाद बॉबी कटारिया का एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में वह एक प्लेन के अंदर सिगरेट पीता हुआ दिखा।

Exit mobile version