ट्रेड मिल पर दौड़ते हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक, दिल्ली एम्स में एडमिट

दिल्ली। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बुधवार को हार्ट अटैक आया है। राजू श्रीवास्तव एक्सरसाइज करते वक्त ट्रेड मिल पर गिर पड़े। दिल्ली के एम्स अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहां उनके स्वास्थ्य पर सीनियर डॉक्टर्स की टीम नजर बनाए हुए हैं।

बुधवार सुबह ट्रेडमिल पर दौड़ने के दौरान उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ जिसके बाद वो वहीं पर बेहोश हो गए। आनन फानन में लोग उन्हें लेकर एम्स अस्पताल पहुंचे। जहां उन्हें इमरजेंसी में एडमिट कराया गया। वो बेहोश थे लिहाजा उन्हें दो बार CPR देकर रिवाइव किया गया। कॉमेडियन के PRO ने अजीत सक्सेना ने जानकारी दी है कि राजू श्रीवास्तव की पल्स अब ठीक है। उनकी हालत भी अभी स्टेबल है। अजीत सक्सेना ने यह भी बताया कि डॉक्टरों ने कॉमेडियन की पिछली मेडिकल रिपोर्ट्स देखने के बाद एंजियोग्राफी करने का फैसला लिया है।

कॉमेडियन सुनील पाल ने इंस्टाग्राम पर राजू के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने कहा, “यह सच है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था लेकिन अब वह काफी बेहतर हैं। आप सभी की प्रार्थनाओं और भगवान के आशीर्वाद से वह अच्छा कर रहे हैं। वह खतरे से बाहर हैं। राजू भाई, जल्दी ठीक हो जाओ। हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं। यह सबके लिए अच्छी खबर है कि वह अब बेहतर कर रहे हैं। हम मुंबई में उनका इंतजार कर रहे हैं।”

भारत सरकार के अभियान भी कर रहे प्रमोट
राजू श्रीवास्तव यूपी के कानपुर से हैं और अपनी यूनीक स्टाइल से लोगों को गुदगुदाते रहते हैं। उनकी स्टैंडअप कॉमेडी काफी पसंद की जाती है। वह कई राजनेताओं को मजेदार तरह से कॉपी करते हैं। कॉमेडियन होने के साथ वह राजनीति में भी कदम रख चुके हैं। राजू श्रीवास्तव ने 2014 में लोकसभा इलेक्शन के दौरान समाजवादी पार्टी से जुड़े थे।

इसके बाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें स्वच्छ भारत अभियान के लिए नॉमिनेट किया था। इसके बाद वह इसका प्रचार करते रहे। अब भी वह घर-घर तिरंगा अभियान को प्रमोट कर रहे हैं।

Exit mobile version