‘अकेली हूं, घर आ जाओ’, दोस्त को बुलाने का वीडियो वायरल होने पर महिला गिरफ्तार

एक महिला सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर को अश्लील कंटेंट पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला ने अपनी एक फीमेल फ्रेंड के साथ लाइव वीडियो चैट पोस्ट किया था। साफवान पर समलैंगिकता को बढ़ावा देने का आरोप है।

मिस्र की रहने ताला साफवान (Tala Safwan) सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। टिकटॉक (TikTok) पर उनके 5 मिलियन और यूट्यूब पर 800,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं।उन्हें हाल ही में सऊदी अरब में अश्लील सामग्री (Immoral Video) पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

महिला मित्र से बात का वीडियो किया था पोस्ट
अपने वीडियो में ताला साफवान एक महिला सऊदी मित्र से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसे वह देर रात अपने घर पर आमंत्रित करती हैं। वीडियो में साफवान अपनी महिला दोस्त से कहती हैं कि वह रियाद में अकेली हैं, घर आ जाओ। इस पर दोस्त ने जवाब दिया सुबह के 3:30 बजे हैं, नहीं आ सकती। जवाब में ताला साफवान कहती हैं कि ये तो और भी बेहतर, क्योंकि हर कोई सो रहा होगा। लोग नहीं जान पाएंगे कि मैं तुम्हारे साथ क्या कर रही हूं। हमें कितना मजा आएगा।

साफवान के इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा भड़क उठा. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। ट्विटर पर हैशटैग ‘Tala offends society’ ट्रेंड करने लगा। साफवान पर समलैंगिकता को बढ़ावा देने का आरोप लगा. गौरतलब है कि सऊदी अरब में समलैंगिकता पर बैन है। हालांकि, साफवान का कहना है कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था। उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उनकी टिप्पणियों में कोई समलैंगिक सबटेक्स्ट था।

पुलिस ने किया अरेस्ट
फिलहाल सऊदी पुलिस ने टिकटॉकर ताला साफवान को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने सोमवार को कहा कि उन्होंने एक मिस्र की निवासी को गिरफ्तार किया है, जो सोशल मीडिया साइट पर एक अन्य महिला से यौन सामग्री और अश्लीलता के साथ बात कर रही थी। ये वीडियो सार्वजनिक नैतिकता को नुकसान पहुंचा सकता है।

Exit mobile version