बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण करने पहुंचे अखिलेश, पूछा- सूसू लगी तो कहां जाएंगे

कन्नौज। यूपी के बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के निर्माण के बाद इसकी कंस्ट्रक्शन क्वालिटी पर सवाल उठाने वाले अखिलेश यादव सोमवार को इस सड़क के निरीक्षण पर पहुंच गए। इटावा में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का दौरा करने पहुंचे अखिलेश यादव ने यहां पर स्थानीय गांव के लोगों से बातचीत की। एक्सप्रेसवे को अधूरा बताते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अगर इस एक्सप्रेसवे पर किसी को सूसू लग जाए तो बताओ वो कहां पर जाएगा।

अखिलेश ने कहा कि बड़े-बड़े नेता आए और बड़े-बड़े गड्ढे हो गए। एक्सप्रेस-वे में लूट हुई है, बल्कि डकैती हुई है और इसके लिए तो कुछ और शब्द भी इस्तेमाल किए जा सकते हैं। अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री ने एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया और बताओ पांच-छह दिन बाद ही एक्सप्रेस-वे में गड्ढे होने लगे, दरारे आने लगीं।

अखिलेश एक्सप्रेसवे पर पहुंचे तो स्थानीय ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया। सबसे बात करते अखिलेश ने सवाल किया कि इस एक्सप्रेसवे पर किसी सुविधा का निर्माण नहीं हुआ है, मार्किंग तक नहीं हुई है…ऐसे में अगर किसी को सूसू लग जाए तो कहां जाए। अखिलेश यादव ने समर्थकों से कहा कि शुक्र मनाओ कि अभी बरसात नहीं हुई। पहली बारिश में ये हाल है। सही मायने में बारिश हो गई जैसा पहले होती थी तो ये एक्सप्रेसवे बह जाएगा।

दरअसल बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य पूरा होने के बाद बीती 15 जुलाई को पीएम नरेंद्र मोदी ने इसका लोकार्पण किया था। लोकार्पण के 5 दिन बाद बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का कुछ हिस्सा बारिश के बाद धंस गया, जिसे लेकर अखिलेश ने ट्वीट के जरिए कई सवाल उठाए थे। हालांकि सरकार ने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं हुआ है।

Exit mobile version