मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा

प्रतीकात्मक चित्र

दिल्ली। शाहदरा पुलिस ने आनंद विहार के एक स्पा सेंटर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने एक युवती समेत दो को गिरफ्तार किया है। पुलिस स्पा सेंटर में मौजूद पांच अन्य युवतियों से भी पूछताछ कर रही है।

डीसीपी आर.सत्य सुंदरम ने बताया कि जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम को आनंद विहार के दयानंद विहार स्थित एक स्पा और मसाज सेंटर में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली। टीम आनंद विहार थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंची। एक पुलिस कर्मी को अंदर ग्राहक बनाकर भेजा गया। वहां 30 वर्षीय अयान मिला। उसने मसाज के लिए एक हजार रुपये की मांग की। अंदर केबिन में युवती के पास भेजा गया।

युवती सेक्स के लिए एक हजार रुपये की अतिरिक्त मांग करने लगी। इस पर पुलिस कर्मी ने फोन कर बाहर खड़ी टीम को सूचना दी। टीम ने अयान और युवती को गिरफ्तार कर लिया। स्पा सेंटर के अंदर पांच अन्य युवतियां भी मिलीं, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

वहीं, जांच में पता चला है कि स्पा सेंटर का लाइसेंस श्वेता नाम की महिला के नाम पर जारी किया गया था, जो एक्सपायर हो चुका है। श्वेता नाम की महिला वहां मौजूद नहीं थी। आरोपी अयान पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके का रहने वाला है।

Exit mobile version