आतंकी संगठन ने पुलिसकर्मियों पर हमले का वीडियो किया वायरल

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के लाल बाजार में मंगलवार को जम्मू कश्मीर पुलिस पर किए गए आतंकवादी हमले का वीडियो एक आतंकी संगठन ने जारी किया है। 39 सेकेंड के इस वीडियो को बॉडी कैमरा के जरिये शूट किया गया है।

वीडियो में पिस्तौल लेकर आतंकी एक पुलिस कर्मी पर पीछे से फायर करता है। इसके बाद वो पुलिस की गाड़ी में बैठे एक और पुलिसकर्मी को निशाना बनाता है। ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद वो पिस्तौल मैगजीन को बदलता है और पेड़ के पास खड़े तीसरे पुलिस कर्मी को निशाना बनाता है। बता दें कि इस वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि हमले को अंजाम देने वाला आतंकवादी धार्मिक नारे लगा रहा है।

सरोर टोल प्लाजा पर बुधवार को सेना ने एक संदिग्ध को पकड़ा। पूछताछ के दौरान संदिग्ध की मानसिक हालत स्थिर नहीं पाई गई। सेना और पुलिस ने एहतियातन टोल प्लाजा के आसपास तलाशी अभियान चलाया।जानकारी के अनुसार लोगों ने उक्त व्यक्ति को सेना की वर्दी पहने संदिग्ध अवस्था में देखा।

सेना की पेट्रोलिंग पार्टी की उस पर नजर पड़ी तो उन्होंने उसका पीछा करना शुरू किया। देखते-देखते सैकड़ों लोग वहां इकट्ठे हो गए। इस बीच सेना ने उस संदिग्ध को हिरासत में ले लिया। इसके बाद उसे बाड़ी ब्राह्मणा थाने में लाया गया। पुलिस और सेना की संयुक्त पूछताछ में उक्त व्यक्ति ने अपना नाम आदिल पुत्र बशीर अहमद निवासी उड़ी बताया।

उसने बताया कि वह दो हफ्ते पहले उड़ी से जम्मू आया था और आसपास के इलाकों में घूम रहा था। पुलिस ने आदिल को बड़ी ब्राह्मणा थाने में रखा है। उससे पूछताछ भी की जा रही है। अमरनाथ यात्रा को लेकर कड़ी सुरक्षा के बीच संदिग्ध देखे जाने पर सुरक्षा बल फौरन कार्रवाई कर रहे हैं।

Exit mobile version