गाजियाबाद: वाहन टकराने के बाद दो पक्षों में पथराव और फायरिंग, 10 गिरफ्तार

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र के ढबारसी गांव में मंगलवार रात कार व मोपेड की टक्कर के बाद दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी और फायरिग हुई। हालांकि इसमें गोली किसी को नहीं लगी है, लेकिन पत्थरबाजी खूब देर तक हुई। पथराव में चार लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने अपनी तरफ से 30 नामजद सहित 100 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। 10 आरोपितों को भी गिरफ्तार कर बाकी की तलाश में टीमें लगी हैं।

मसूरी थाना प्रभारी रविद्र चंद पंत ने बताया कि मंगलवार शाम ढबारसी निवासी हुसैन अपनी कार से नाहल जा रहा था। रास्ते में ढबारसी का ही नासिर अपनी मोपेड से कोल्ड ड्रिक उतार रहा था। हुसैन की कार से उसकी मोपेड टकरा गई। दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। नासिर ने हुसैन को थप्पड़ मार दिया। हुसैन घर पहुंचा और पिता इंसाद के साथ पुलिस को सूचना देने के लिए चौकी जाने लगा।

वहीं दूसरी ओर दुर्भाग्यवश नासिर के जानने वालों का एक्सीडेंट हो गया। घायल रामा अस्पताल में भर्ती थे। नासिर अपने सहयोगियों के साथ घायलों को देखने कार से अस्पताल जा रहे था। रास्ते में हुसैन और नासिर के समर्थक फिर आमने- सामने आ गए और इनमें मारपीट हो गई। बाद में सभी लोग मोहल्ले में पहुंचे और यहां नासिर और हुसैन के समर्थकों में जमकर लाठी-डंडे चले। देर शाम हुई इस घटना में दोनों ओर से फायरिग भी हुई।

हालात ऐसे थे कि लोगों ने अपने अपने घरों की खिड़कियां बंद कर लीं। पत्थरबाजी में मुहम्मद अहमद, तसलीम, रिफाकत व अनवर घायल हो गए। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले में नाहल चौकी प्रभारी उमेश कुमार ने दोनों पक्षों के 30 लोगों को नामजद करते हुए 100 अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। चौकी प्रभारी ने बताया कि फायरिग में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

एसपी देहात ईरज राजा ने बताया कि अब्बास, अनस, समीर, कादिर, शहनवाज, सद्दाम, दानिश, फिरोज, जुनैद और हुसैन को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सभी के विरुद्ध 7 क्रिमिनल एक्ट, बलवा, हमला जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Exit mobile version