गाजियाबाद: अश्लील कॉल के बाद सीबीआई अफसर बनकर ब्लैकमेलिंग

गाजियाबाद। मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में हनीट्रैप गैंग द्वारा अश्लील वीडियो कॉल करने के बाद युवक को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पीड़ित का कहना है कि एक लड़की ने खुद को उसकी पूर्व क्लासमेट बताकर फेसबुक पर दोस्ती की और एक दिन व्हॉट्सएप नंबर पर अश्लील कॉल करके ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। गैंग के सदस्य कभी खुद को सीबीआई अधिकारी तो कभी यू-ट्यूब अधिकारी बनकर पैसों की मांग कर रहे हैं। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र के गांव सदरपुर निवासी मोहित का कहना है कि उनका फेसबुक पर अकाउंट है। एक दिन सुनीता कुमारी नाम से उनके पास फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। इसके बाद उसने चैटिंग शुरू कर दी। उसने बताया कि वह उनकी क्लासमेट रह चुकी है। इसके बाद उसने उनका व्हॉट्सएप नंबर लेकर सामान्य बातचीत शुरू कर दी। मोहित का कहना है कि 20 जून को युवती ने व्हॉट्सएप पर उनके पास वीडियो कॉल की। उन्होंने जैसे ही कॉल रिसीव की, स्क्रीन पर अश्लील क्लिप शुरू हो गई। 10-12 सेकेंड वीडियो चलने के बाद उन्होंने कॉल काट दी और युवती का नंबर ब्लॉक कर दिया।

पीड़ित का कहना है कि अगले ही दिन 21 जून को उनके पास अनजान नंबर से कॉल आई। उसने कहा कि मैं सीबीआई से अमित कुमार बोल रहा हूं। मेरे पास तुम्हारी अश्लील वीडियो आई है। बचना है तो चुपचाप यू-ट्यूब के अधिकारी अजय शर्मा से बात कर लो। पीड़ित का कहना है कि कॉलर के दिए नंबर पर उन्होंने अजय शर्मा से बात की तो उसने यू-ट्यूब पर वीडियो अपलोड न करने की एवज में साढ़े 17 हजार रुपये मांगे। आरोप है कि अजय ने उन्हें दोबारा फोन किया और 35 हजार रुपये देने पर ही एनओसी देने की बात कही।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कर रहे ब्लैकमेल
मोहित का कहना है कि आरोपी उन्हें धमकी दे रहे हैं कि पैसे न देने पर उनकी अश्लील वीडियो जानकारों व रिश्तेदारों को भेज दी जाएगी। उन्होंने वीडियो अपने पास भेजने को कहा तो आरोपियों ने इनकार कर दिया। पीड़ित ने घटना के संबंध में एसएसपी से शिकायत कर आरोपियों पर कार्रवाई की गुहार लगाई। मधुबन बापूधाम थाना प्रभारी मुनेश कुमार का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को ट्रेस करने के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है।

Exit mobile version