गाजियाबाद: ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर से गिरकर तीन युवकों की मौत

गाजियाबाद। गाजियाबाद के ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर बुधवार रात बड़ा हादसा हुआ। बाइक सवार दो युवकों ने सफाईकर्मी को टक्कर मार दी। तीनों युवक फ्लाईओवर से नीचे आ गिरे। राहगीरों ने तीनों को तुरंत जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

नगर निगम सफाई कर्मी अनमोल पुत्र जसवीर मूल निवासी मोहल्ला विसोखर थाना मोदीनगर गाजियाबाद देर रात करीब 1:30 बजे जिला एमएमजी अस्पताल के ठीक सामने ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर के ऊपर सफाई का कार्य कर रहा था। अचानक ही एक बाइक पर सवार दो युवकों की बाइक की टक्कर सफाई करते वक्त अनमोल से हो गई। जिसके बाद उनकी बाइक अनियंत्रित हुई और तीनों ही पुल से नीचे आ गिरे।

जैसे ही यह घटना घटी तो मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचित करते हुए तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन चिकित्सकों ने तीनों को ही मृत घोषित कर दिया।बाइक सवार युवकों की पहचान प्रयागराज निवासी रजत और शास्त्री नगर, मेरठ निवासी विशाल के रूप में की गई है। पुलिस ने तीनों के ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और तीनों के परिजनों को इस दर्दनाक हादसे की जानकारी दी गई।

प्रत्यक्षदर्शी नगर निगम कर्मचारी प्रमोद ने बताया कि रात डेढ़ बजे जब सफाई कार्य चल रहा था, तब फ्लाईओवर के ऊपर दोनों तरफ बेरीकेड्स लगाकर एक साइड का रास्ता बंद किया हुआ था। इसके बावजूद बाइक सवार दो युवक तेज स्पीड में बैरीकेड्स को गिराते हुए आ गए और हमारे साथी को टक्कर मार दी।

गाजियाबाद सफाई मजदूर ट्रेड यूनियन के जिलाध्यक्ष शक्ति सिंह ने इस बाबत एक पत्र नगरायुक्त को दिया है। उन्होंने कहा है कि मृतक सफाईकर्मी को 10 लाख रुपए मुआवजा दिया जाए और फर्म ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड करते हुए मुकदमा दर्ज किया जाए। क्योंकि सफाई कार्य कराते वक्त उसने जरूरी सावधानियां नहीं बरती थीं।

Exit mobile version