दिल्ली में शराब की दुकान का विरोध, महिलाओं और फीमेल स्टाफ में मारपीट

दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के टिगरी इलाके में महिलाओं ने शराब का ठेका खुलने का विरोध किया। शराब की दुकान पर मालिक ने कुछ महिला कर्मचारियों को तैनात किया था। विरोध कर रही महिलाओं की स्टाफ कर्मचारियों से बहस हो गई। बहस के बाद नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

पुलिस ने बताया कि उन्हें 23 जून को रात के आठ बजे एक पीसीआर कॉल आई थी। जिसमें बताया गया था कि टिगरी में शराब की दुकान पर झगड़ा हो रहा है। पुलिसकर्मी पहले से ही मौके पर तैनात थे। उन्हें पता चला कि क्षेत्र में शराब की दुकान खोलने के विरोध में कुछ महिला प्रदर्शनकारी ठेके के बाहर प्रदर्शन कर रही हैं। शराब दुकान के मालिक ने कुछ महिला कर्मचारियों को तैनात किया हुआ है।

विरोध के दौरान शराब दुकान पर तैनात महिला कर्मचारियों और प्रदर्शन कर रही महिलाओं के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। पुलिसकर्मियों ने उन्हें शांत कराने की कोशिश की लेकिन दोनों पक्ष आक्रामक हो गए और मौके पर मौजूद कर्मचारियों के साथ मारपीट करने लगे। हेड कांस्टेबल रंजीत जोकि बीट ऑफिसर भी हैं, उनके साथ बुरी तरह मारपीट की गई और भीड़ में मौजूद लोगों ने उनकी वर्दी भी फाड़ दी।

इलाके में स्थिति को नियंत्रित किया गया और घायल कर्मचारियों का एम्स के ट्रॉमा सेंटर में मेडिकल कराया गया। इस संबंध में अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। अबतक 10 आरोपियों को पकड़ा गया है। इलाके में अब स्थिति नियंत्रण में है और किसी भी अवांछित घटना से बचने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। वहीं शराब की दुकान का विरोध कर रहीं महिलाओं का आरोप है कि ठेके वालों ने बाहर के गुंडों से उन्हें पिटवाया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Exit mobile version