इंदिरापुरम में बढ़ रहा है अपराध, थाने के 82 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

मुनिराज जी, एसएसपी

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में बढ़ते अपराध के मद्देनजर एसएसपी मुनिराज जी. ने बड़ा एक्शन लिया। थाने में एक साल से जमे 82 पुलिसकर्मियों का एक साथ पुलिस लाइन में तबादला कर दिया।

पिछले दो सप्ताह से इंदिरापुरम थाना क्षेत्र अपराध का केंद्र बन गया था। 11 जून को कनावनी के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सोमवार को बाइक सवार तीन लुटेरों ने दिनदहाड़े इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में हैबिटेट सेंटर के पास कलेक्शन एजेंट पर डंडे से वार करके 15 लाख रुपये लूट लिए थे। घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने खुद मौके पर पहुंचकर छानबीन की थी। इस घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकर्मियों की लापरवाही मानी थी। इसके अलावा कुछ दिन से झपटमारी की घटनाओं में भी इजाफा हो गया था।

जिसके बाद थाने में एक साल से जमे 82 पुलिसकर्मियों का एक साथ पुलिस लाइन में तबादला कर दिया। इसके अलावा 77 पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया गया है। इनके थाने और चौकी बदले गए हैं। इससे पहले 43 दरोगा और 13 निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र बदले जा चुके हैं। सीओ कविनगर, सीओ द्वितीय, साहिबाबाद महिला चौकी, थाना कविनगर समेत अन्य कार्यालय के पुलिसकर्मी भी बदले गए हैं।

Exit mobile version