गाजियाबाद: सीने में डंडा मारकर कलेक्शन एजेंट से 15 लाख लूटे

इंदिरापुरम। बाइक सवार तीन लुटेरों ने सोमवार को दिनदहाड़े इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में हैबिटेट सेंटर के पास कलेक्शन एजेंट पर डंडे से वार करके 15 लाख रुपये लूट लिए। वारदात के बाद बाद भागते बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। मामले के राजफाश के लिए चार टीमों का गठन किया।

फर्रुखाबाद के वीर बहादुर यहां मकनपुर में किराए पर रहते हैं। वह गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में कलेक्शन एजेंट हैं। सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे इंदिरापुरम की सात-आठ दुकानों से रकम लेकर वीर बहादुर जैसे ही हैबिटेट सेंटर के पास शिप्रा सृष्टि सोसायटी और प्रेजिडियम स्कूल के सामने वाली सड़क पर पहुँचे, सामने से आए बदमाशों ने उस पर डंडे से हमला किया। इस दौरान बाइक सवार तीन लुटेरों ने चलती बाइक पर डंडे से उनके हाथ पर वार किया। वह हाथ में हेलमेट टांगे थे। उन्होंने उससे जवाब दिया। इस पर लुटेरों ने उन पर तमंचा तान दिया। वह डर गए और बाइक सहित सड़क पर गिर गए। लुटेरे उनका करीब 15 लाख रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गए।

थोड़ी ही देर में कंपनी की कैश जमा करने वाली गाड़ी के उधर से गुजरी तो उसमें सवार कर्मचारियों को उसने सूचना दी। उनसे मिली जानकारी पर एसएसपी मुनिराज जी. और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

एसएसपी ने बताया कि फुटेज देखकर यह साफ है कि वारदात रेकी के बाद हुई है। लूट से पहले ही बदमाश वीर बहादुर के इर्द गिर्द घूम रहे थे। वह जब एक दुकान से रकम ले रहा था, तब बदमाश पास में खड़े थे। लूट के बाद भागते हुए बदमाश कई जगह कैमरे में कैद हुए हैं।

Exit mobile version