गाजियाबाद: कनावनी हिंडन पुश्ता रोड पर युवक की गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के कनावनी हिंडन पुश्ता रोड पर शनिवार देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कनावनी पुस्ते पर आम्रपाली ग्लोबल इंग्लिश स्कूल के पास राममूर्ति शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। उनकी शर्मा मार्केट में कई दुकानें हैं। उनका छोटा बेटा 23 वर्षीय शिवम शर्मा पिछले पांच साल से मोबाइल शॉप चला रहा था और लोगों को फाइनेंस पर रुपये देता था। पुलिस के अनुसार, इंदिरापुरम इलाके के गांव कनावनी के पास एक वैगनआर कार को खड़ा देखा गया। गांव के लोगों ने करीब जाकर देखा तो कार की ड्राइविंग सीट पर एक लड़का खून से लथपथ मिला। लोगों को लगा कि एक्सीडेंट हुआ है। पुलिस को जानकारी देने के बाद कार सवार को अस्पताल ले जाया गया। नेहरू नगर के यशोदा अस्पताल में डॉक्टरों ने शिवम की शर्ट उतारी तो उन्हें सीने, कंधे और कमर पर गोली का निशान मिले। कार में मिले कागजों से मरने वाले की शिनाख्त शिवम शर्मा के रूप में हुई।

घटना की जानकारी होते ही क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र भी मौके पर पहुंचे और फारेंसिक टीम से गाड़ी में जांच कराई। टीम को सीट के पास 32 बोर पिस्टल का एक खोखा और बुलेट मिली। पुलिस परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है। शिवम के पास रात में एक कॉल आई थी। जिसके बाद वह कार लेकर घर से निकला था। शिवम के मोबाइल की कॉल डिटेल्स के आधार पर पुलिस आगे की कड़ियां जोड़ने में जुटी हुई है।

सीओ इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र का कहना है कि कुछ अहम सुराग मिले हैं, उस पर काम चल रहा है। परिजनों से बातचीत में अभी हत्या की वजह सामने नहीं आई है। जल्द ही आरोपी को पकड़कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version