पाकिस्‍तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन की मौत

इस्लामाबाद। पाकिस्‍तानी सांसद और टीवी होस्‍ट आमिर लियाकत हुसैन की मौत हो गई है। आमिर लियाकत तीसरी शादी और तलाक को लेकर काफी विवादों में रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर की बुधवार रात को तबीयत अचानक बिगड़ गई थी लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से मना कर दिया था। उनके स्टाफ मेंबर जावेद ने बताया कि गुरुवार की सुबह आमिर के कमरे से एक चीख सुनाई दी। इसे सुनकर आमिर के घर में काम करने वाले स्टाफ के लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो वो बेहोश पड़े हुए थे। इसके बाद उन्‍हें बहुत गंभीर हालत में एक निजी अस्‍पताल में ले जाया गया। जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस का कहना है कि बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को परिवार को सौंप दिया जाएगा। बता दें कि पीटीआई ज्वाइन करने से पहले आमिर एमक्यूएम-पी के मेंबर थे। उन्होंने जनरल परवेज मुशर्रफ की सरकार के दौरान राज्य मंत्री थे।

लीक हो गया था न्यूड वीडियो
पिछले दिनों आमिर लियाकत का न्‍यूड वीडियो लीक हो गया था। यह वीडियो आमिर के बेडरूम का था, जिसमें वह आइस ड्रग्‍स लेते नजर आ रहे थे। आमिर ने अपने न्‍यूड वीडियो के लीक होने पर अपनी तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक पर भड़ास निकाली थी। आमिर की तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक उनसे आधी उम्र की हैं और हाल ही में उन्‍होंने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी।दानिया ने तलाक की अर्जी देने के बाद अपना नाम भी दानिया आमिर से दानिया मलिक कर लिया था।

Exit mobile version