दिल्ली में हिट एंड रन केस, स्कॉर्पियो सवार ने मारी बाइक वाले को टक्कर

दिल्ली। दिल्ली में अर्जनगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास रविवार को हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां बाइकर्स ग्रुप के साथ तीखी नोंकझोंक के बाद एक व्यक्ति ने अपनी तेज रफ्तार स्कॉर्पियों गाड़ी से बाइकर को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार सड़क पर काफी दूर तक घिसटता गया। हालांकि, गनीमत रही कि इतने भीषण टक्कर के बाद भी बाइकर की जान बच गई।

पीड़ित बाइकर का नाम श्रेयांश (20 साल) है। श्रेयांश अपने कुछ दोस्तों के साथ बाइक पर वापस दिल्ली लौट रहा था। रास्ते मे एक स्कॉर्पियो सवार से इनकी बहस हो गई थी। बहस के बाद स्कॉर्पियो चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। घायल युवक के दोस्त द्वारा बनाया गया इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में काफी गाली-गलौज है। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी संख्या DL-12CR-1293 में सवार युवक सड़क पर चलते बाइकर्स को गाली-गलौज कर धमका रहा है। इसके बाद कुछ बाइकर्स अपनी स्पीड कम करके पीछे रह जाते हैं, जबकि एक उनसे आगे निकल जाता है। यह देख स्कॉर्पियों गाड़ी सवार भी अपनी स्पीड बढ़ा देता है और बाइक सवार को टक्कर मारकर मौके से फरार हो जाता है।

बाइकर ने बताया कि मैं अपने 8-10 दोस्तों के साथ गुरुग्राम से दिल्ली लौट रहा था, तब स्कॉर्पियों कार सवार हमारे पास आया और तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने लगा। उसने मेरे दोस्त को धमकाया और गाली दी। मेरे दोस्त थोड़ा धीमा हो गए, लेकिन मैं आगे बढ़ गया। वह आदमी तेजी से आया, मेरी बाइक को टक्कर मार दी और भाग गया।

यह घटना संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो सवार युवक की तलाश शुरू कर दी है। फतेहपुर बेरी थाना पुलिस ने बाइक सवारों से लिखित शिकायत देने को कहा है। दिल्ली पुलिस ने कार की पहचान कर ली है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Exit mobile version