CCTV में कैद हुआ दिल्ली का स्पाइडरमैन चोर, तार के सहारे घर में घुसकर करता है चोरी

दिल्ली। राजधानी में घरों में घुसकर चोरी करने वाला एक चोर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। जो रस्सी के सहारे बालकनी/खिड़की के जरिये घरों में घुसकर चोरियां करता है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें यह स्पाइडर मैन चोर रस्सी के सहारे घर में जाने की कोशिश कर रहा है।

उत्तरी पूर्वी जिला के खजूरी खास इलाके के गली नंबर 23 में इस स्पाइडरमैन ने चोरी की घटना को अंजाम दिया तो यह वीडियो सामने आया। मकान के मालिक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि रात करीब 2.17 बजे चोर को उनके घर के बाहर देखा गया था। उन्होंने बताया कि वह करीब आधे घंटे तक घर में था। घर में सात से आठ लोग थे। मेरी अलमारी का ताला खुला हुआ था और उसने उसमें से एक सोने की चेन, एक अंगूठी और एक मोबाइल फोन चुरा लिया। मेरी मां उस समय के आसपास जाग गई और उन्होंने घर के अन्य लोगों को फोन किया। यह सुनकर चोर वहां से भाग गया। हमने पुलिस को घटना की सूचना दी है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, परिवार ने सीसीटीवी चेक किया तो उसके कैमरे में कैद फुटेज में एक युवक स्पाइडर-मैन नजर आया। जो तार के सहारे घर की बालकनी में घुसने की कोशिश कर रहा था। वीडियो के मुताबिक, कुछ देर बाद यह युवक घर की बालकनी के जरिए कमरे में पहुंचा और मोबाइल और ज्वेलरी की चोरी को अंजाम दिया। इसके बाद यह स्पाइडर-मैन अपनी चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

बता दें कि, मार्वल कॉमिक्स का कैरेक्टर ‘स्पाइडर-मैन’ खलनायकों की खोज में और लोगों का जीवन बचाने के लिए पलक झपकते ही गगनचुंबी इमारतों में छलांग लगा सकता है। इस पर कई फिल्में भी बन चुकी हैं।

Exit mobile version