बिजली ऑफिस में एसडीओ ने लगाई ओसामा बिन लादेन की तस्वीर, लिखा- विश्व का सर्वश्रेष्ठ इंजीनियर

फर्रुखाबाद। यूपी के फर्रुखाबाद जिले में विद्युत वितरण निगम के एक एसडीओ ने अपने कार्यालय में मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री, बाबा भीमराव आंबेडकर और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को छोड़ कर ओसामा बिन लादेन की फोटो लगाई है। इसकी विभागीय अधिकारियों को जानकारी हुई लेकिन एसडीओ के पत्राचार और उसकी भाषा की डर से किसी भी अधिकारी ने आपत्ति तक नहीं उठाई।

एसडीओ ने ओसामा बिन लादेन की जो फोटो अपने कार्यालय में लगाई है उसके नीचे विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता लिखा है। यह फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आतंकी ओसामा बिन लादेन की फोटो नवाबगंज एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम के कार्यालय में लगी हुई है। इस फोटो और उसके नीचे लिखी लाइन से साफ जाहिर होता है कि एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम ओसामा बिन लादेन को ही सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता मानते हैं।

अधिकारी नहीं उठा रहे फोन
मामले को लेकर एसडीओ का कहना है कि वह ओसामा बिन लादेन को ही सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता मानते हैं और इसी के चलते उन्होंने यह तस्वीर लगाई है। मीडिया रिपोर्टस की माने तो इस मामले में अधीक्षण अभियंता एसके श्रीवास्तव और मुख्य अभियंता कानपुर राकेश वर्मा ने तो फोन तक उठाना ही बंद कर दिया है।

दरअसल पहले भी एसडीओ, एमडी और अन्य अधिकारियों को कई पत्र लिख चुके हैं। उन पत्रों की भाषा देखकर किसी ने भी उनके खिलाफ कार्रवाई की हिम्मत तक नहीं जुटाई। वहीं इस तरह से कार्यालय में लगी तस्वीर की बात सामने आने के बाद सभी अपना-अपना पल्ला झाड़ने में लगे हुए हैं। वरिष्ठ अधिकारी इस पर कुछ भी कहने से फिलहाल बचते नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version