यूपी के प्राइमरी स्कूल में छात्र ने मां के लिए किया डांस, IAS हुए भावुक, देखिए वीडियो

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी झूमने को मजबूर हो जाएंगे। खास बात यह है कि इस वीडियो को योगी सरकार के मंत्री असीम अरुण ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है।

वायरल वीडियो हैबतपुर कटरा के प्राइमरी स्कूल में कक्षा 7 के छात्र अंकुश गौतम का है। अंकुश का डांस टैलेंट देखकर पूर्व आईपीएस और मंत्री असीम अरुण भी अंकुश देखकर दंग रह गए। तो वहीं, अंकुश का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है। कक्षा 7 के छात्र अंकुश गौतम ने यह डांस 09 मई यानी मदर्स डे पर किया है, जो अब वायरल हो रहा है।

अंकुश गौतम ने 1994 में रिलीज हुई अनिल कुपर की फिल्म लाडला के सॉन्ग ‘तेरी ऊँगली पकड़ के चला, ममता के आंचल में पला’ पर डांस किया है। तब से लेकर आज तक अंकुश के इस डांस वीडियो करीब एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। यहां तक समाज कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मिलिए कन्नौज के हैवतपुर कटरा कक्षा सात के मास्टर अंकुश से, जिन्होंने इतने सुंदर नृत्य से मातृत्व की अभियक्ति की..।

अंकुश गौतम की डांस में है दिलचस्पी
उच्च प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका स्नेहलता द्विवेदी ने अंकुश की दिलचस्पी देखते हुये उसे डांस सिखाया। बेहद गरीब घर के इस छात्र का बड़ा भाई गरीब के चलते पढ़ाई नहीं कर सका। पिता और परिवार को अब अंकुश से ही कोई उम्मीद है।

Exit mobile version