गुना में काले हिरण के शिकारियों ने मचाया कत्लेआम, 3 पुलिसकर्मियों की हत्या

गुना। मध्य प्रदेश के गुना में पुलिस और बदमाशों की बीच मुठभेड़ हुई हुई है, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। बदमाश काले हिरण को मारकर ले जा रहे थे। घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात की है।

बताया जा रहा है कि बदमाश काले हिरण को उठाकर ले जा रहे थे। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस टीम चिन्हित स्थान पर पहुंची और हथियारबंद शिकारियों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। मृतकों में सब इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम शामिल हैं। इस घटना में एक शख्स के घायल होने की भी सूचना मिली है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। इस घटना के बाद हत्‍यारे वहां से फरार हो गए, मौके से चार हिरण और मोर के शव बरामद किए गए हैं।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि गुना के पास अपराधियों की गोलीबारी में पुलिस के तीन जांबाज अफसर और कर्मचारी शहीद हुए हैं। उन्होंने कहा कि अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं इसकी मानिटरिंग कर रहे हैं।

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाईलेवल इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है। ये बैठक मुख्यमंत्री निवास पर शनिवार सुबह होगी। बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव, डीजीपी, एडीजी समेत बड़े पुलिस अधिकारी मौजूद रहेंगे।

Exit mobile version