हाथ में डंडा और चलती कार पर बैठकर स्टंट, पुलिस ने काटा 22 हजार का चालान

गाजियाबाद। जिले में स्टंट का सिलसिला जारी है। सोशल मीडिया पर स्टंट की वीडियो वायरल हो रहे हैं। गुरुवार को इंदिरापुरम की एलिवेटेड रोड पर कार से स्टंट करने का वीडियो वायरल हुआ। इस पर यातायात पुलिस ने कार मालिक का आनलाइन साढ़े 22 हजार रुपये का चालान काटा है।

वायरल वीडियो हज हाउस के पास बनाया गया है। खतरनाक स्टंट करते हुए बैंकग्राउंड में हरियाणवी गाना बजता है। गुलाबी टीशर्ट पहने युवक डंडा लेकर कार के पीछे की तरफ बैठा नजर आ रहा है। पीछे वाहन में सवार युवक कार के ऊपर बैठे युवक का वीडियो बना रहे हैं। इस कार के दाएं-बाएं उसके साथियों की कार भी चल रही हैं। कुल मिलाकर स्टंटबाजों का यह गैंग वीडियो शूट कराने के लिए पूरे एलिवेटेड रोड को घेरकर चल रहा है। यातायात पुलिस निरीक्षक रामानंद कुशवाहा का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद नंबर के आधार पर आनलाइन साढ़े 22 हजार रुपये का आनलाइन चालान किया गया। यह कार गाजीपुर दिल्ली के शिवम कुमार की है।

इससे पहले बुधवार को भी कुछ युवाओं के तेज रफ्तार कार में स्टंट करने का वीडियो वायरल हुआ था। स्कॉर्पियो के मालिक की पहचान ओल्ड पंचवटी कॉलोनी निवासी अकिल मलिक और होंडा सिटी का मालिक कैला भट्ठा निवासी नदीम मलिक के रूप में हुई थी। वीडियो में चार युवक होंडा सिटी की तेज रफ्तार में दोनों तरफ के गेट पर व ऊपर बैठे थे, जबकि स्कॉर्पियो के ऊपर पटाखा जलाकर प्रदूषण फैलाया जा रहा है। यातायात पुलिस ने अकिल मलिक का 27,500 रुपये व होंडा सिटी के मालिक नदीम का 12,500 रुपये का ऑनलाइन चालान काटा था। शिवम को दोबारा स्टंट न करने की सख्त हिदायत दी है।

एसपी यातयात रामानंद कुशवाहा का कहना है कि एलिवेटेड रोड पर स्टंट करने वाले युवकों पर नजर रखी जा रही है। पुलिस हर रोज ऐसी गाड़ियों पर भारी-भरकम जुर्माना राशि भी लगा रही है। स्टंटबाजी को पूरी तरह रोकने के लिए वाहनों को अब सीज करने जैसी कार्रवाई भी की जाएगी।

Exit mobile version