सीएसके और रविंद्र जडेजा के बीच हुई तकरार? टीम ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ी को किया अनफॉलो

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा के आईपीएल 2022 से बाहर होने की अधिकारिक घोषणा की, इस खबर के चंद घंटो बाद सोशल मीडिया पर बातें चलने लगी कि सीएसके और रविंद्र जडेजा के बीच तकरार हुई है। हालांकि फ्रेंचाइजी ने अधिकारिक बयान में जडेजा की पसली में चोट को टूर्नामेंट से बाहर होने का कारण बताया है। इस बीच कुछ रिपोर्ट्स सामने आई जिसमें यह भी दावा किया गया है कि सौराष्ट्र के क्रिकेटर को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर अनफॉलो कर दिया है, जिसने दोनों पक्षों के बीच संभावित दरार की अफवाहों को और हवा दी।

सीएसके ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर यह घोषणा की कि ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ रिवर्स फिक्सेशन के दौरान चोट लगी थी और इसलिए उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक बयान में कहा था कि रविंद्र जडेजा ने पसली में चोट की सूचना दी। रविवार को दिल्ली कैपिटल के खिलाफ खेले गए मैच में वे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उपलब्ध नहीं थे। वह डॉक्टर्स की निगरानी में थे और चिकित्सा सलाह के आधार पर उन्हें आईपीएल के बाकी सत्र के लिए बाहर कर दिया गया है। .

इस बीच कई रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि जडेजा ने इंस्टाग्राम पर फ्रैंचाइज़ी को भी अनफॉलो कर दिया है। जडेजा पिछले 10 वर्षों से फ्रैंचाइज़ी के एक महत्वपूर्ण सदस्य रहे हैं और आईपीएल 2022 के लिए टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में उभरे, जब फ्रैंचाइज़ी ने उन्हें 16 करोड़ रुपये की बड़ी राशि के लिए रिटेन किया।

जडेजा को आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनाया गया था। सीजन के दौरान टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी और बीच सीजन में धोनी ने फिर से सीएसके की कमान संभाली। कप्तानी के दबाव में जडेजा बल्ले और गेंद से भी फ्लॉप रहे।

Exit mobile version