गाजियाबाद: लहराती हुई कार की खिड़की पर लटके युवक, कार की छत पर चलाए पटाखे, पुलिस ने काटा 40 हजार का चालान

गाजियाबाद। जनपद में वाहनों से स्टंटबाजी थमने का नाम नही ले रही है। पुलिस एक मामले में कार्रवाई करती है तब तक दूसरा वीडियो सामने आ जाता है। बुधवार को पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए दो वाहनों का 40 हजार रुपये का चालान किया है।

यह वीडियो राजनगर एक्सटेंशन में एलिवेटेड रोड की बताई जा रही है। 18 सेकंड के इस वीडियो में एक कार पर दो लड़के दोनों तरफ खिड़कियों से लटके हुए हैं। जबकि दो लड़के कार की रूफ विंडो से बाहर निकले हुए हैं। तेज रफ्तार गाड़ी गाड़ी अपनी स्पीड में है और कार चालक स्टेयरिंग इधर-उधर घुमाकर कार को बुरी तरह लहरा रहा है। बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है। जिस पर लड़के डांस कर रहे हैं। इसी वीडियो में एक स्कॉर्पियो भी नजर आ रही है। जिसकी दोनों खिड़कियों पर दो लड़के लटके हुए हैं। वे चलती स्कॉर्पियो की छत पर पटाखे जलाकर आसमान में आतिशबाजी छोड़ रहे हैं।

एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि यह स्कार्पियो आकिल मलिक के नाम पर है। जबकि दूसरा वाहन नदीम मलिक के नाम पर है। दोनों गाड़ियों का 40 हजार रुपए का ऑनलाइन चालान काट दिया गया है। उन्होंने बताया कि लगातार स्टंटबाजी को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि दिन ढलने से लेकर देर रात तक अलर्ट रहें। खासकर ऐसे रास्तों पर निगाह रखी जाए, जो सुनसान रहते हैं।

Exit mobile version