मेरठ में शादी समारोह के दौरान रोटी पर थूकने का वीडियो वायरल, आरोपित गिरफ्तार

मेरठ। यूपी के मेरठ में रोटी पर थूक लगाने का मामला सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं।

सोमवार को मेरठ के अतराडा गांव के निवासी नरेश कुमार की बेटी की शादी थी। शादी में उन्होंने नान रोटी बनाने का काम हापुड़ के फिरोज नामक युवक को दिया था। रोटी बनाने के दौरान उस पर कथित रूप से थूकते हुए फिरोज का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर आया। नरेश के किसी परिचित ने यह वीडियो उनके मोबाइल पर भी भेज दिया। नरेश ने वीडियो क्लिप पुलिस को सौंपते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। खरखौदा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि मामला मेरठ के अजराड़ा गांव का है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार दुबे का कहना है कि मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इस बीच रोटी पर थूक के मामले में भाजपाइयों ने आरोपित पर रासुका के तहत कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित ने कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है।

पहले सामने आ चुके हैं मामले
गौरतलब है कि बीते वर्ष दिसंबर में कंकरखेड़ा के नंगलाताशी में एक सगाई समारोह में तंदूर में रोटी बनाने के दौरान थूकने का मामला सामने आया था। कंकरखेड़ा निवासी सियानंद के बेटे की एक दिसंबर को सरधना रोड पर कोल्ड स्टोर के पास सगाई समारोह था। सियानंद ने पुलिस को बताया था कि उनके बेटे की सगाई समारोह के दौरान जब मेहमान खाना खा रहे थे, तब तंदूर की रोटी बना रहा नंगलाताशी के पास लक्ष्मीनगर कैथवाड़ी निवासी नौशाद रोटी पर थूककर तंदूर में दे रहा था। किसी रिश्तेदार ने पूरे प्रकरण का मोबाइल पर वीडियो बना लिया। पुलिस ने बाद में नौशाद को गिरफ्तार कर लिया था। मेरठ के अलावा आसपास के जिलों में इसके पूर्व भी कई बार शादी समारोहों में रोटी या नान पर थूक लगाने के मामले सामने आ चुके हैं।

Exit mobile version