गाजियाबाद में स्टंटबाजी के दो नए वीडियो वायरल, चलती गाड़ी में स्टेरिंग छोड़ कार की गेट पर बैठा युवक

गाजियाबाद। युवाओं के बीच रील बनाकर सोशल मीडिया पर लाइक्स पाने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। इसके लिए जहां कुछ युवा अपनी जान दांव पर लगा रहे हैं। रविवार को कार पर स्टंट के दो और वीडियो वायरल हो गए। एक वीडियो में युवक स्कॉर्पियो गाड़ी से खतरनाक स्टंट कर रहा है जबकि दूसरे वीडियो में युवक कार पर बैठे हुए बालों को संभाल रहा है। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर चालक की तलाश तेज कर दी है।

पहला यह इंदिरापुरम थाना क्षेत्र का बताया गया है। वीडियो में करीब 24 वर्षीय युवक चलती गाड़ी का स्टेयरिंग छोड़कर गेट पर बैठा नजर आ रहा है। उसका दूसरी गाड़ी में बैठे दोस्त वीडियो बना रहे हैं। वायरल वीडियो में गाड़ी के युवा चालक ने बैंगनी कलर की टीशर्ट और नीली जींस पहली हुई है। 14 सेकेंड के वीडियो में वह तेज रफ्तार में चलती गाड़ी का गेट खोलकर बाहर निकल जाता है और फिर तीन बार अलग-अलग तरीके से स्टंट दिखाता है। हालांकि वीडियो में यह पुष्टि नहीं हो रही है कि यह एलिवेटेड रोड के किस तरफ का है। इसके अलावा वीडियो में गाड़ी का जो नंबर नजर आ रहा है कि वह जनपद में किसी भी स्कॉर्पियो गाड़ी का नहीं मिला है।

वीडियो का संज्ञान लेकर एसपी यातायात रामानंद कुशवाहा ने युवा चालक को तलाश करने के निर्देश दिए हैं। उनका कहना है कि प्रथम दृष्टया वीडियो देखने से प्रतीत होता है कि यह हाल-फिलहाल में नहीं बनाई गई है। हालांकि यातायात पुलिसकर्मी विभिन्न जगह के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। एसपी देहात रामानंद कुशवाहा ने बताया कि स्टंटबाजों के ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त कराने के लिए आरटीओ को रिपोर्ट भेजी जाएगी।

वहीं दूसरा वीडियो सीबीआई अकादमी रोड का है। 28 सेकेंड के वीडियो में कार पर स्टंट कर रहा है। इसमें वह कार पर बैठे हुए बालों को संभाल रहा है। उसका एक साथी कार चला रहा है, दूसरे ने वीडियो रिकॉर्ड किया है। इस दौरान कार सड़क पर ही गोल चक्कर काटती रही। स्टंट करने वाले युवक की पहचान कमला नेहरु नगर के नवीन त्यागी के रूप में हुई। पुलिस ने इसका साढ़े 10 हजार रुपए का ऑनलाइन चालान काटकर घर भेज दिया है।

बता दें जनपद में में आए दिन इस तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिन पर पुलिस कार्रवाई भी करती है, लेकिन इसके बाद भी लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Exit mobile version