‘आप भी सुधर जाओ, अगली बारी आप की हो सकती है’, बग्गा की गिरफ्तारी के बाद कपिल मिश्रा को AAP नेता की धमकी

दिल्ली। दिल्ली भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर सियासी घमासान के बीच दिल्ली आप के प्रवक्ता घनेंद्र भारद्वाज का कपिल मिश्रा को ‘धमकी’ देने वाला एक ट्वीट वायरल हो गया है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, “एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों?” इस पर आप प्रवक्ता घनेंद्र भारद्वाज ने उनसे कहा कि उनका (कपिल मिश्रा) नंबर आगे आ सकता है।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट में लिखा, ”तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए। @TajinderBagga एक सच्चा सरदार है उसे ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता, एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों ?” इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए आप नेता धनेंद्र भारद्वाज ने लिखा, ”मिश्रा जी आप भी बहुत जहर उगलते रहते हो, आप भी जल्द ही सुधर जाओ, नहीं तो अगली बारी आप की भी हो सकती है!”

कपिल मिश्रा ने जवाब में ट्वीट किया, “आप की पुलिस, जेल, तानाशाही न तो हमें चुप करा सकती है और न ही डरा सकती है। आप कार्यकर्ताओं की सुबह से इस तरह की धमकियां साबित करती हैं कि केजरीवाल अब पंजाब पुलिस का इस्तेमाल विपक्ष को चुप कराने के लिए करेंगे।”

बता दें, बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा हमेशा आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते रहते हैं। हाल ही में आम आदमी पार्टी के एक नेता ने बग्गा पर भड़काऊ बयान देने, अफवाह फैलाने और धार्मिक व सांप्रदायिक तनाव पैदा करने का आरोप लगाया था। साथ ही पंजाब पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज करवाई। इसी शिकायत के आधार पर शुक्रवार को पंजाब पुलिस ने बग्गा को उनके दिल्ली स्थित आवास से गिरफ्तार किया। इस गिरफ्तारी के बाद से दिल्ली पुलिस और पंजाब पुलिस आमने-सामने आ गई।

Exit mobile version